राजस्थान: सिन्दूर लगाकर सालों तक महिला का रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 4 बार करवाया गर्भपात
राजस्थान: सिन्दूर लगाकर सालों तक महिला का रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 4 बार करवाया गर्भपात
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर के धानमंडी थाने के एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला ने सिंदूर लगाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। कांस्टेबल ने दोस्ती कर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका शोषण करता रहा। इस बीच उसने चार बार जबरन पीड़िता का गर्भपात भी करवा दिया। सात दिन पहले भी आरोपी ने गर्भपात कराने का दबाव डाला और न करवाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बीच आरोपी कांस्टेबल, महिला को शादी का झांसा देता रहा। अब महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ धानमंडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वर्तमान में कांस्टेबल मावली थाने में पदस्थ है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी अलवर निवासी कांस्टेबल दिनेश बैरवा की ड्यूटी 2020 में पुलिस लाइन से धानमंडी थाने में लगी हुई थी। इसी दौरान वो कांस्टेबल के संपर्क में आई। एक दूसरे के मोबाइल नंबर चेंज होने के बाद बातचीत होने लगी। आरोपी कांस्टेबल ने उससे कहा कि वो उससे विवाह करेगा और उसकी बेटी को भी अच्छे से रखेगा। एक दिन आरोपी महिला के किराए के कमरे पर आया और सिंदूर लगाकर कहा कि- मैंने तुमसे शादी कर ली है। आज से मैं तुम्हारा पति हूं। यह कहकर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 

रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद जब भी आरोपी, महिला के घर जाता तो उसका शोषण करता। इस दौरान महिला चार बार गर्भवती हुई, मगर हर बार गोलियां खिलाकर आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। अपनी शिकायत में महिला ने बताया है कि अभी वो दो माह की गर्भवती है। इस संबंध में जब आरोपी को बताया, तो वह गत 4 नवंबर को उसके पास आया और कहा कि गर्भपात करवा लो। मना करने पर आरोपी ने महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली। साथ ही कहा कि मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल दिनेश के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। थानाधिकारी गोपाल चंदेल खुद मामले की छानबीन कर रहे हैं।

रक्तरंजित पंजाब ! शिवसेना नेता और डेरा अनुयायी के बाद अब हिन्दू महंत की हत्या

तमिलनाडु: लिट्टे समर्थक आतंकियों पर NIA का एक्शन, बड़े हमले की थी तैयारी

2000 के नकली नोट, महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़े कुल 8 करोड़, दो गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -