वाहियात पेटिंग को लेकर गर्माया विवाद, प्रशासन में मचा हड़कंप
वाहियात पेटिंग को लेकर गर्माया विवाद, प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

शहीद स्थली जलियांवाला बाग में नई गैलरी निर्मित की गई है. जिसमें 2 महिलाओं की अर्धनग्न पेंटिंग को लेकर विवाद गर्मा गया है. इस विवाद के गर्माने के बाद दोनों पेंटिंग को हटा दिया गया हैं। एसडीएम विकास हीरा ने यह दावा किया है, कि दोनों पेंटिंग हटा दी गई हैं. मीडिया द्वारा इन पेंटिंग के बारे में किए गए खुलासे के बाद जिला प्रशासन में कोहराम मच गया था. जिसके बाद यह कदम उठाया गया है. 

राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी ने जेल में की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह

बता दे कि एसडीएम ने विकास कार्यों की जांच करने के बहाने जलियांवाला बाग की उस गैलरी का दौरा किया था. जहां पर पेंटिंग लगाई गई थी. मिली सूचना के अनुसार, विकास हीरा ने जलियांवाला बाग में विकास काम कर रही कंपनी के अ​फसरों द्वारा इन पेंटिंग को लगाने पर गंभीर समन लिया. इसके बाद कंपनी ने गलती मानते हुए इन पेंटिंग को तुरंत हटा दिया गया है. 

जानिए गणेश जी के विश्वप्रसिद्ध नाम, ये हैं गणपति से जुड़ें रोचक तथ्य

अपने बयान में एसडीएम ने बताया कि जब वह रविवार को विकास कार्यो की जांच करने के लिए गए थे. उस समय गैलरी में पेंटिंग उपलब्ध नहीं थी. कंपनी ने इन्हें हटा दिया है. इन पेंटिंग को गैलरी में लगाने के लिए किसने बताया, कहां से लाई गई, इस बारे में कंपनी ही बता सकती है. जिला प्रशासन के पास इस केस में कोई भी लिखित शिकायत नहीं आई है. साथ ही, जब भी कोई शिकायत मिलेगी, प्रशासन पड़ताल करेगा. उच्च अफसरों ने जांच के निर्देश दिए तो वे इस केस की जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली से भी एक टीम विकास कार्यों की जांच करने के लिए समय-समय पर यहां का दौरा करेगी. 

महज भाषा नहीं है हिंदी, जानिए पहली बार कब मनाया गया था हिंदी दिवस ?

अफ़ग़ानिस्तान के 700 सिख-हिंदुओं को दिल्ली में शरण देगी सरकार, जल्द हो सकता है ऐलान

बकरा ईद : एक बलि के कारण हर साल दी जाती है लाखों बेजुबानों की कुर्बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -