Video: डांस करते समय खुल गए  ब्लाउज के सारे हुक फिर भी नहीं रुकी कंटेस्टेंट
Video: डांस करते समय खुल गए ब्लाउज के सारे हुक फिर भी नहीं रुकी कंटेस्टेंट
Share:

रियलिटी टीवी शो 'इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल 4' इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुआ है. दरअसल हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट तमन्ना शर्मा को शो की जज मलाइका अरोड़ा ने सैल्यूट किया है. मालइका द्वारा इस कंटेस्टेंट को सैल्यूट करने के पीछे यह वजह है की जब तमन्ना परफॉर्म कर रही थीं, तभी डांस करते-करते उनके ब्लाउज का हुक पीछे से टूट गया और उनका ड्रेस उनके बॉडी से स्लिप होने लगा.

आमतौर पर कोई भी लड़की ऐसी स्थिति में घबरा जाती है लेकिन इस दौरान तमन्ना घबराई नहीं और अपना परफॉर्म जारी रखा.आपको बता दें तमन्ना फिल्म 'गब्बर' के एक गाने 'कुंडी मत खड़काओ राजा' पर डांस कर रही थी. ऐसी स्थिति को तमन्ना ने बहुत ही मुश्किल तरीके से मैनेज किया. मलाइका को तमन्ना की ये चीज बेहद पसंद आ गई और उन्होंने उसे सैल्यूट कर दिया. आपको बता दें मलाइका ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए तमन्ना को सैल्यूट किया.

इसके साथ ही मलाइका ने इस वीडियो में तमन्ना की दिल खोलकर तारीफ भी की. मलाइका कहती हैं, 'आपने बड़े ही अच्छे तरीके से खुद को मैनेज किया. सबका यही डर रहता है चाहे सनी का हो या मेरा भी है कि जब भी हम स्टेज पर जाते हैं तो कही वार्डरोब मालफंक्शन न हो. तुमने इसे बहुत ही अच्छे तरीके से मैनेज किया तमन्ना'. आपको बता दें मलाइका इस शो की जज है और उनके अलावा इस दौरान शो के जज मिलिंद सोमन, सनी लियोनी  और डब्बू रतनानी भी हैं.

OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा

अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?

OMG! मलाइका के साथ ये करना चाहते हैं अर्जुन, सबके सामने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -