एक और हॉलीवुड सितारें को कोरोना ने बनाया शिकार
एक और हॉलीवुड सितारें को कोरोना ने बनाया शिकार
Share:

फिल्म ‘कंटेजियन’ के मेडिकल सलाहकार रहे इयान लिप्किन भी कोरोना का शिकार हो गए हैं. इसके बारें में इयान ने कहा हैं कि अगर यह संक्रमण मुझे हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है. फिल्म ‘कंटेजियन’ का डायरेक्शन स्टीवन सोडरबर्ग ने किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान इयान ने बताया कि, ये हालात अब व्यक्तिगत हो गई हैं क्योंकि मैं भी संक्रमण का शिकार हो गया हूं. उन्होंने कहा कि इससे बचने का सबसे अच्छा उपाय है पाबंदियां लगा लेना और खुद को अलग-थलग कर लेना. उन्होंने बताया कि दुनियाभर में चल रही रोक-टोक के साथ हमें संतुलन बनाना जरूरी होगा.

विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी में इयान कोरोनावायरस की जांच करने के लिए चीन गए थे. चीन विजिट के दौरान वे दो हफ्तों तक क्वारैंटाइन भी रहे थे. हालांकि इयान का मानना है कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें संक्रमण कब हुआ. यह बीमारी अब पूरे अमेरिका में फैल चुकी है. साल 2011 ‘कंटेजियन’ कोरोनावायरस की खबरों के बाद से ही ट्रेंड में आ गई थी. यह फिल्म अपने सब्जेक्ट के कारण सिने लवर्स के बीच खासी लोकप्रिय हो रही है. फिल्म में दिखाए गए सीन काफी हद तक विश्व के हालातों से मेल खाते हैं. फिल्म में मैट डेमन, केट विंसलेट, ग्वेनेथ पॉल्ट्रो अहम भूमिका में थे. जबकि इलियट गॉल्ड ने रिसर्च साइंटिस्ट का किरदार निभाया था, जो इयान पर आधारित था.

इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात

सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

'आयरन मैन 2' के एक्टर को कोरोना वायरस की फर्जी दवा बेचते हुए किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -