सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप
सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप
Share:

मशहूर सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर एक महिला ने ड्रग्स देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. महिला के मुताबिक सिंगर ने अपने घर पर मार्च 2018 में अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर नशे की हालत में उसका यौन शोषण किया था. सिंगर फ्रेंच अपने गाने द अनफॉर्गेटेबल के लिए काफी फेमस हैं. सिंगर के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले में महिला ने बताया है कि, उसे ला ब्री एव के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बुलाया गया था. महिला के अनुसार इस दौरान फ्रेंच ने उसे शराब के लिए पूछा और अपने घर पर इनवाइट किया. महिला ने बताया है कि सिंगर ने उसे शराब पिलाई और नशे की हालत में उसका फायदा उठाया.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक महिला नशे में थी. अपने बयान में महिला ने कहा है कि जब उसे देर रात होश आया तो सिंगर का कर्मचारी उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है.

महिला के मुताबिक फ्रेंच ऐसा कई महिलाओं के साथ कर चुका है. वेबसाइट के अनुसार महिला ने बताया कि, सिंगर औरतों को इनवाइट करता है और नशे की हालत में उनका यौन शोषण करता है. हालांकि सिंगर के तरफ से मामले पर कोई भी अभी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

'आयरन मैन 2' के एक्टर को कोरोना वायरस की फर्जी दवा बेचते हुए किया गया गिरफ्तार

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट

शो में किम कर्दाशियां की बहन से हुई हाथापाई, एक दूसरे पर बरसाए लात और घूसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -