इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात
इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स ने इस महीने की शुरुआत में बताया था कि वे और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वे पहले ऐसे सेलेब्रिटी थे, जो कोरोना वायरस से ग्रस्त हुए थे. हालांकि अब ये जोड़ी ठीक हो गई है. टॉम और रीटा को ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए कोरोना वायरस हुआ था और अब ठीक होने के बाद ये दोनों अमेरिका के लॉस एंजलिस भी वापस आ गए हैं.

बता दें की कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के वक्त टॉम और रीटा ऑस्ट्रेलिया में थे और सिंगिंग लीजेंड एल्विस पर्सली की बायोपिक पर काम कर रहे थे. बीमार पाए जाने के बाद दोनों का इलाज ऑस्ट्रेलिया में ही शुरू हुआ था. 27 मार्च को दोनों को LA में देखा गया. दोनों की हंसते हुए तस्वीरें भी ली गईं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, टॉम वापस आने पर खुश नजर आ रहे थे. बता दें कि टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने लिखा था, 'मैं और रीटा यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं. हमें थकान महसूस हो रही थी, जुकाम था और शरीर भी दुख रहा था. रीटा को थोड़ा बुखार भी था. हमने टेस्ट करवाया और कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.'

इसके बाद दो हफ्ते बाद टॉम और रीटा ने बताया था कि उनका इलाज अच्छे से हो रहा है और वे बेहतर महसूस कर रहे हैं. टॉम ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में थे. वहां वे अपना टाइपराइटर लेकर गए थे. अब जब वे ठीक हो गए हैं तो फैन्स को सुकून मिल गया है. जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड में टॉम हैंक्स के अलावा इदरिस एल्बा, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा, कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन संग कुछ अन्य को कोरोना वायरस हो चुका है. बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

'आयरन मैन 2' के एक्टर को कोरोना वायरस की फर्जी दवा बेचते हुए किया गया गिरफ्तार

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट

शो में किम कर्दाशियां की बहन से हुई हाथापाई, एक दूसरे पर बरसाए लात और घूसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -