कांग्रेस की केंद्रीय टीम राज्य के राजनीतिक माहौल का आकलन करने के लिए त्रिपुरा का दौरा करेगी
कांग्रेस की केंद्रीय टीम राज्य के राजनीतिक माहौल का आकलन करने के लिए त्रिपुरा का दौरा करेगी
Share:

पार्टी के एक नेता ने कहा कि एआईसीसी की तीन सदस्यीय टीम राज्य में राजनीतिक स्थिति का आकलन करने के लिए बुधवार को त्रिपुरा का दौरा करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के लोकसभा नेता अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में एआईसीसी टीम राज्यपाल सत्यदेव एन आर्य और डीजीपी वीएस यादव से मुलाकात करेगी। टीम में एआईसीसी महासचिव डॉ. अजय कुमार और सांसद रिपुन बोरा शामिल होंगे। त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा के अनुसार, एआईसीसी प्रतिनिधिमंडल बुधवार शाम को राजभवन में राज्यपाल से मिलने जाएगा और उन्हें पार्टी के नेताओं और सदस्यों पर हुए हमलों की जानकारी देगा।

26 फरवरी को मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के विधानसभा क्षेत्र बनमालीपुर के कमरपुकुरपार क्षेत्र में एक रैली के दौरान बदमाशों के एक समूह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. घटना के परिणामस्वरूप कांग्रेस के कई सदस्य और समर्थक आहत हुए। भाजपा समर्थकों ने अगरतला में कांग्रेस भवन में भी तोड़फोड़ की। मंगलवार को सिन्हा ने कहा, "एआईसीसी प्रतिनिधिमंडल डीजीपी से मुलाकात करेगा और अनुरोध करेगा कि वह दो घटनाओं में दोषियों को गिरफ्तार करे।"

भाजपा के पूर्व सदस्य आशीष साहा के अनुसार, जो अभी-अभी सबसे पुरानी पार्टी में शामिल हुए हैं, कांग्रेस ने दो शिकायतें दर्ज की हैं, लेकिन अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।

भारत में पिछले 24 घंटे में 7,554 नए कोविड मामले, 223 मौतें

सेट पर कटर से शरीर के कर दिए दो टुकड़े, डर के मारे चीख उठी शिल्पा शेट्टी

नंबर की लिस्ट में शामिल हुई इस कंपनी की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -