कायकर्ताओं ने धूम धाम से मनाया सचिन पायलट का जन्मदिन, ख्वाजा के दरबार में चढ़ाई गई चादर
कायकर्ताओं ने धूम धाम से मनाया सचिन पायलट का जन्मदिन, ख्वाजा के दरबार में चढ़ाई गई चादर
Share:

उदयपुर: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और सूबे के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर आज राजस्थान कांग्रेस की तरफ से विभिन्न आयोजन आयोजित किए जा रहे हैं। इसी के तहत आज अजमेर कांग्रेस की तरफ से ख्वाजा गरीब नवाज के बाहर गांव की चादर पेश कर सचिन पायलट की लंबी आयु और उन्नति के लिए दुआ मांगी गई। 

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेंद्र सिंह रलावता समेत विभिन्न पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ खादिम समुदाय के भी लोग उपस्थित रहे। जिन्होंने सचिन पायलट के उज्जवल भविष्य को लेकर ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में मखमली चादर और फूल चढ़ाए। वहीं अजमेर के अलग अलग इलाकों में सचिन पायलट का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। 

अजमेर की लोंगिया बस्ती में पायलट के जन्मदिन के अवसर पर केक काटा गया। इसके साथ ही वार्ड नंबर 7 के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी केक काटकर सभी कार्यकर्ताओं के साथ ही कच्ची बस्ती के रहने वाले लोगों में वितरित किया। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने सचिन पायलट के भविष्य में ऊंचे मुकाम हासिल करने की दुआ मांगी। वंही वह राज्य और देश की सेवा करते रही यही कामना की गई है। सचिन पायलट ने भी सभी कार्यकर्ताओं को इसके लिए धन्यवाद् कहा है।

सरकार ने वाहन उद्योग को दिया मदद का आश्वासन

जेट के फाउंडर नरेश गोयल से ईडी ने की पूछताछ

वित्त राज्य मंत्री ने वाहन कंपनियों को जीएसटी के मामले में दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -