ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने निजी समारोह में मंगेतर से की शादी
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने निजी समारोह में मंगेतर से की शादी
Share:

ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने शनिवार को लंदन में एक छोटे से निजी समारोह में शादी की, उनके डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय ने इस बात की जानकारी रविवार दी। जॉनसन के कार्यालय ने रविवार को मेल और द सन में रिपोर्ट की पुष्टि की कि जोड़े ने रोमन कैथोलिक वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में दोस्तों और परिवार के एक छोटे समूह के सामने शादी की। डाउनिंग स्ट्रीट ने कहा- "प्रधानमंत्री और सुश्री साइमंड्स की शादी कल दोपहर वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में एक छोटे से समारोह में हुई।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा की आने वाले साल गर्मियों में परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी का जश्न मनाएगा।" दंपति ने कथित तौर पर 30 जुलाई, 2022 को उत्सव के लिए परिवार और दोस्तों को सेव-द-डेट कार्ड भेजे हैं। इंग्लैंड में वर्तमान कोरोनावायरस प्रतिबंधों के तहत, 30 से अधिक लोग शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं। जॉनसन, 56, और 33 वर्षीय साइमंड्स, एक पर्यावरण अधिवक्ता, ने फरवरी 2020 में अपनी सगाई की घोषणा की और उनका एक बेटा, 1 वर्षीय विल्फ्रेड है। सायमंड्स की पहली और जॉनसन की तीसरी शादी है। पिछले संबंधों से उनके कम से कम पांच अन्य बच्चे हैं। 

कार्यालय में शादी करने वाले अंतिम ब्रिटिश प्रधान मंत्री 1822 में लॉर्ड लिवरपूल थे। रिपोर्ट किए गए विवाह जॉनसन के लिए एक राजनीतिक सप्ताह के बाद आते हैं, जिस पर पूर्व शीर्ष सहयोगी डोमिनिक कमिंग्स ने बुधवार को कोरोनोवायरस के लिए सरकार की प्रतिक्रिया में गड़बड़ी करने और "अनफिट" होने का आरोप लगाया था। काम के लिए।" शुक्रवार को, एक नैतिक जांच में पाया गया कि प्रधान मंत्री ने अपने डाउनिंग स्ट्रीट अपार्टमेंट को पुनर्निर्मित करने में "मूर्खतापूर्ण" काम किया, यह जाने बिना कि पैसा कहाँ से आया था, लेकिन इसने उन्हें कदाचार से मुक्त कर दिया।

'आदित्य' बनकर कई शादियां कर चुका था 'आबिद', खुद को बताता था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, मुख्य आरोपित सहित 17 गिरफ्तार

केरल में 3 जून से हो सकता है मानसून का आगमन, आईएमडी ने लगाया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -