छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी बुजुर्गों को साधने की तैयारी में
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी बुजुर्गों को साधने की तैयारी में
Share:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए अब कांग्रेस पार्टी बुजुर्गों का आशीर्वाद लेगी. प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं को इसके लिए  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से हिदायत भी दी गई है. अब पार्टी युवाओं को जोड़ती हुई नजर आ रही थी. पार्टी के इस फैसले से लगता है कि अब बुजुर्गों को भी साधने की कोशिश की जा रही है. 

प्रदेश में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुजुर्गों से संपर्क करना भी शुरू कर दिया है. इसके लिए प्रदेश कांग्रेस हर संकल्प शिविर में जोन, बूथ के प्रभारियों को बुजुर्गों से मिलकर उन्हें सम्मान देने के लिए कहा जा रहा है. कांग्रेस अगर राज्य के बुजुर्गों को साधने में सफल होती है तो चुनाव में पार्टी को फायदा मिल सकता है.  देश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में से 67 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस का संकल्प शिविर लग चुका है.

इससे पहले अधिकतर मामले में पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी युवाओं को ही साधते हुए नजर आए हैं. पार्टी में भी वो युवाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते आए हैं. अब लगता है कि पार्टी युवाओं के साध ही बुजुर्गों को भी अपने पाले में लाना चाहती है ताकि चुनाव में इसका फायदा मिल सके.  

रायपुर के आस-पास कुछ क्षेत्रों में हुई हल्की बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत

मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ मानपुर पहुंचे

धमतरी में शूटिंग के दौरान घायल हुए क्षेत्रीय फिल्म अभिनेता योगेश अग्रवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -