कांग्रेस का दावा एग्जिट पोल के विपरीत नतीजे आएँगे
कांग्रेस का दावा एग्जिट पोल के विपरीत नतीजे आएँगे
Share:

नई दिल्ली : अपनी जीत के प्रति आश्वस्त कांग्रेस ने रविवार को कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों के विपरीत चुनाव परिणाम आएँगे और पार्टी राज्य में विजेता बनकर उभरेगी. राहुल गाँधी के प्रचार से मुद्दा आधारित रणनीति के कारण परिणाम पार्टी के लिए सकारात्मक निकलेंगे.

इस बारे में गुजरात के प्रभारी कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि हम गुजरात में जीत को लेकर आश्वस्त हैं. जिस तरह से राहुल गांधी ने प्रचार का नेतृत्व किया और मुद्दा आधारित राजनीति की उससे उन्होंने भाजपा को ऐसी बातों का सहारा लेने के लिए मजबूर कर दिया, जो कोई मुद्दा ही नहीं था.

राहुल की तारीफ करते हुए कांग्रेस के गुजरात चुनाव प्रभारी गहलोत ने कहा कि विकास के मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रमुख घिर गए .भाजपा के पास राहुल गांधी के सवालों का कोई जवाब नहीं था और वे लोग गुजराती गौरव की बातें करने को विवश हो गए. 22 साल से सत्ता में रहने वाली भाजपा के खिलाफ राहुल ने अकेले ही राज्य में प्रचार का नेतृत्व किया .इस मौके पर अर्जुन मोधवाडिया ने कहा कि राहुल के विकास आधारित आक्रामक और सफल अभियान के बाद गुजरात राज्य निश्चित ही उनके हाथों में आएगा.

यह भी देखें

एक्जिट पोल हैं बकवास - जिग्नेश मेवाणी

गुजरात में हो रहा फिर से मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -