बतरा के कान में तंवर ने फूॅंका मंत्र

Dec 02 2017 10:14 AM
बतरा के कान में तंवर ने फूॅंका मंत्र

रोहतक। हरियाणा में विधानसभा चुनाव में अभी समय है लेकिन, विधानसभा चुनावों के लिए अंतिम दो वर्षों में तैयारियां प्रारंभ हो गई हैं। कांग्रेस आने वाले चुनावों के लिए अभी से तैयारी करने में लगी है। हालांकि कई दिग्गज नेता एक दूसरे को ही टक्कर देने में लगे हैं। ऐसे में कांग्रेस के बीच जमकर खींचतान होने का अंदेशा बना हुआ है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में उने विरोधी सक्रिय हो गए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हाल ही में आयोजित हुए एक महासम्मेलन में पूर्व गृहमंत्री सुभाष बतरा को आने वाले चुनाव में रोहतक विधानसभा सीट से टिकट दिलवाने का भरोसा दिया।

उन्होंने कहा कि, वे बतरा को, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से आशीर्वाद दिलवाऐंगे। तंवर किरण सुभाष बतरा की ओर, से हुड्डा के घर के समीप डबल पार्क में आयोजित सुशासन लाओ, प्रदेश बचाओ महासम्मेन में भागीदारी करने पहुंचे थे। रैली में कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी प्रमुखतौर पर शामिल थीं। इस रैली में कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की, साथ ही हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर नेतृत्व वाली सरकार की निंदा भी की। बतरा के प्रयासों को लेकर जानकारी सामने आई है कि, पार्टी में तीन बतरा प्रमुखतौर पर सक्रिय हैं।

इसी दौरान यह भी कहा गया है कि, रोहतक में कांग्रेस से जुड़े तीन दिग्गज नेता पंजाबी समुदाय से हैं। इनमें राज्यसभा सदस्य शादीलाल बतरा, पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा हुड्डा खेमे से हैं और ये नेता एक - एक बार विधायक रहे चुकेे हैं। 1996 में शादी लाल बतरा और 2009 में भारत भूषण बतरा चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं,अब सुभाष बतरा भी लाइन में खड़े हो गए हैं।

पत्नी को टिकट नहीं मिला तो बहू के लिए कर रहे प्रचार

पर्ची के जरिये बनी पार्षद

जीएसटी से वकीलों को मिले छूट - माकन