दुष्कर्म के आरोपी कांग्रेस विधायक पर कार्रवाई, पार्टी ने किया निलंबित
दुष्कर्म के आरोपी कांग्रेस विधायक पर कार्रवाई, पार्टी ने किया निलंबित
Share:

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस ने दुष्कर्म के आरोपों में घिरे विधायक एल्धोस कुन्नपिल्ली पर कार्रवाई की है। जी हाँ और इसकी वजह से केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के सुधाकरन ने पेरुम्बवूर के विधायक एल्धोस कुन्नापिल्ली को पीसीसी (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) और डीसीसी (डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमेटी) की सदस्यता से छह महीने के लिए निलंबित कर दिया है। आपको बता दें कि इस कार्रवाई के पीछे बताया गया है कि विधायक द्वारा दिए गया स्पष्टीकरण संतोषजनक नहीं था। आपको यह भी जानकारी दे दें कि विधायक को बीते गुरुवार को ही केरल की एक सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है।

वहीं दूसरी तरफ विधायक ने यह दावा किया है कि वे निर्दोष हैं और उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कहा गया है इन 6 महीनों के दौरान विधायक के व्यवहार और आचरण की निगरानी की जाएगी। जी हाँ और इसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। आप सभी को पता हो विधायक एल्धोस पर तिरुवनंतपुरम में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर ने रेप और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं यहाँ शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और इस मामले में फिलहाल कोर्ट से उन्हें अग्रिम जमानत मिली है।

UP: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 4 की मौत- 45 घायल

आप सभी को पता हो कि केरल के एनार्कुलम जिले के पेरुम्बवूर से दूसरी बार विधायक बने कुन्नपिल्ली पर एक निजी स्कूल की महिला शिक्षक ने रेप का आरोप लगाया है। उसके बाद केरल के कांग्रेस विधायक एल्धोस कुन्नपल्ली के खिलाफ बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पीड़िता ने विधायक के निजी सहायक और एक मित्र सहित कुल तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

केवल यही नहीं बल्कि पीड़िता ने कहा था कि विधायक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और बाद में वह अपने वादे से मुकर गया। इसी के साथ उसने यह दावा भी किया था कि आरोपी विधायक ने मामला खत्म करने के लिए उसे 30 लाख रुपये देवे की बात भी कही थी।

'ड्रग की राजधानी के रूप में पंजाब की जगह ले रहा केरल': राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान

AAP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, देखिए किस-किस का नाम हैं शामिल

'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़कर भागने वाली थीं जैकलीन', ED का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -