UP: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 4 की मौत- 45 घायल
UP: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 4 की मौत- 45 घायल
Share:

लखनऊ: दिवाली पर इन दिनों सभी तरफ जश्न का माहौल है और इसी के चलते लोग अपने घर पहुंचने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। हालाँकि इस बीच हादसों की खबरें तेज हैं और लगातार सामने आ रही है। हाल ही में ऐसा ही एक भीषण हादसे का केस उत्तर प्रदेश के सैफई में सामने आया। जी दरअसल गोरखपुर से अजमेर जा रही बस लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है यह हादसा बीते शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुआ। 45 यात्रियों से भरी स्लीपर बस लखनऊ एक्स्प्रेसवे के चैनल नंबर 103 और 104 के बीच थी, तभी अचानक वहां बालू से भरे डंपर का टायर फट गया।

सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट

इस दौरान प्राइवेट स्लीपर बस पीछे से सीधे डंपर में टकरा गई। यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। उसके अलावा बस में सवार करीब 45 यात्री घायल हो गए, जिसमें करीब 6 सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू करते हुए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। इस मामले में सैफई मिनी पीजीआई के मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि हमारे पास 43 घायल आ गए हैं। 7 यात्री काफी गंभीर हैं। चार की मौत हो चुकी है।

पोलैंड के यान डूड़ा ने एमचैस रैपिड शतरंज में हासिल की जीत

दूसरी तरफ घायल यात्री अनिल हुड्डा ने बताया कि वे लखनऊ से बस में सवार होकर जयपुर जा रहे थे। एमजे ट्रैवलर्स की बस पूरी तरह से ठसाठस भरी हुई थी। हादसे के वक्त सभी यात्री सो रहे थे। इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर दुःख व्यक्त किया है। सीएम ने डीएम और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दुर्घटना स्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ ही घायल यात्रियों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने का कामना की है।

IOCL में अभी करें इन पदों पर आवेदन, जानिर कितना मिलेगा वेतन

जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी, जैकलीन को लेकर खोला बड़ा राज

VIDEO: युवक ने कार में लगाए 1 लाख से ज्‍यादा पटाखे और लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -