राहुल गाँधी के बचाव में उतरी कांग्रेस, 'शक्ति' वाले विवादित बयान पर घिरें हैं वायनाड सांसद
राहुल गाँधी के बचाव में उतरी कांग्रेस, 'शक्ति' वाले विवादित बयान पर घिरें हैं वायनाड सांसद
Share:

नई दिल्ली: 'शक्ति' को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी पर विवाद खड़ा होने के बाद कांग्रेस उनके पीछे खड़ी हो गई है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने परोक्ष रूप से भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि देश अब "राक्षसी शक्ति" के बजाय "दैवीय शक्ति" द्वारा शासित होगा।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में, खेड़ा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ भयावह व्यवहार होने पर भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने उन उदाहरणों पर भी प्रकाश डाला जहां उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों के अपराधियों का समर्थन करती है। खेड़ा ने इस बात पर जोर दिया कि आगामी चुनाव दैवीय और राक्षसी शक्तियों के बीच की लड़ाई होगी, जिसमें राहुल गांधी, इंडिया ब्लॉक, युवाओं और किसानों सहित पूर्व की जीत की भविष्यवाणी की गई है।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'शक्ति' पर राहुल गांधी की टिप्पणी का जवाब देते हुए महिलाओं को शक्ति का प्रतीक बताते हुए उनके प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त की। उन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए उन दावों को खारिज कर दिया कि सत्तारूढ़ दल का लक्ष्य 'शक्ति' को दबाना है। पीएम मोदी ने 'शक्ति' और भारत माता की रक्षा का भी संकल्प लिया।

महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान की गई राहुल गांधी की टिप्पणियों से बवाल मच गया था । राहुल ने उस दौरान कहा था कि, हिन्दू धर्म में एक शब्द है शक्ति, हम उसी शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। बता दें कि, हिन्दू धर्म में शक्ति का तात्पर्य माँ दुर्गा से है, ऐसे में राहुल के बयान को हिन्दू समुदाय और नारीशक्ति के अपमान के रूप में देखा जा रहा है ।   

संयुक्त राष्ट्र में गूंजा 'जय श्री राम' ! दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा इंदौर की बेटी रोहिणी घावरी का भाषण

जेल में रहकर भी राज्यसभा सांसद बनेंगे AAP नेता संजय सिंह, कोर्ट ने दी शपथ लेने की इजाजत

छत्तीसगढ़ में 200 लोगों ने सनातन धर्म में की घरवापसी, वर्षों पहले बन गए थे ईसाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -