अमित शाह की वर्चुअल रैली पर भड़की कांग्रेस, बोली- कोरोना संकट में भी राजनीति
अमित शाह की वर्चुअल रैली पर भड़की कांग्रेस, बोली- कोरोना संकट में भी राजनीति
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बिहार चुनाव को देखते हुए  रविवार को हो रही वर्चुअल रैली को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि सत्ताधारी दल कोरोना वायरस के संकट के वक़्त में भी सियासत कर रहा है।

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि, 'कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पीएम मोदी ने देश में लॉकडाउन लागू किया था। मगर इसके बाद भी भाजपा सियासत के अलावा और कुछ नहीं देख रही है। बिहार के चुनाव का ऐलान भी नहीं हुआ है और भाजपा की राजनीति शुरू हो गई।' उन्होंने कहा है कि, 'बिहार में लोगों को उपचार और प्रवासी मजदूरों को घर भेजे जाने की जरूरत है। राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त करने की जरुरत है, लेकिन भाजपा वाले वर्चुअल रैली कर रहे हैं।' कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी सभी जिलों के कार्यालयों में मोबाइल फोन दे रही है, ताकि लोग वर्चुअल रैली को देख सकें।

उन्होंने कहा कि बिहार में कोई भी पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का चेहरा नहीं देखना चाहता। आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) राज्य में 'गरीब अधिकार दिवस' और कांग्रेस 'श्रद्धांजलि दिवस' मना रही है। वहीं, आपको बता दें कि बिहार में इस साल अक्टूबर और नवंबर में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं।

सिंथिया के साथ हमबिस्तर होना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान ?

भाजपा के विरोध में राजद ने बजाई थाली, गिरिराज सिंह ने किया करारा पलटवार

अनलॉक-1 के दूसरे चरण में मिलेगी और छूट, सीएम योगी ने की टीम की तैयारी पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -