फर्जी पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो पर माफी मांगे कांग्रेस: BJP
फर्जी पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो पर माफी मांगे कांग्रेस: BJP
Share:

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि फेक पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने सेना की छवि को धूमिल करने के साथ ही वृद्ध वोटर्स एवं कर्मचारियों के विवेक पर प्रश्न खड़ा किया है। इसके लिए कांग्रेस को देश व राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। 

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी मीडिया प्रभारी ने जारी बयान में कहा कि जिस प्रकार से कुमाऊं रेजिमेंट की ओर से चुनाव आयोग को जवाब भेजा गया है। उससे कांग्रेस के इरादे का पटाक्षेप हो गया है। कुमाऊं रेजिमेंट के ऑफिशियल जवाब से साफ़ हो गया है कि कांग्रेस वायरल वीडियो को सेना का बताकर वीर सैनिकों का अनादर कर रही थी।

वही बीजेपी का भारतीय सेना एवं संवैधानिक संस्थाओं पर हमेशा पूर्ण भरोसा रहा है। उन्होंने कुमाऊं रेजिमेंट के चुनाव आयोग को दिए जवाब से स्पष्ट हो गया कि वायरल वीडियो पिथौरागढ़ मौजूद किसी भी सैन्य संस्थान में हुई चुनाव प्रक्रिया का नहीं है। कांग्रेस को इस पुरे प्रकरण की जिम्मेदारी लेते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव में पराजय सामने देखकर लगाया गया विपक्ष का एक और झूठ पकड़ा गया है। जिसमें चुनाव आयोग ने रिटर्निंग अफसरों की रिपोर्ट के आधार पर डाक मतदाताओं की लिस्ट विपक्षी उम्मीदवारों से साझा नहीं करने के इल्जामों को अनुचित बताया है।

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

कांग्रेस का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 'शिवराज सरकार ने किसानों को ठगा...'

यूपी में बोले राहुल गांधी- 'अमेठी का सपना छत्तीसगढ़ में हो रहा पूरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -