कर्नाटक: मतदान केंद्र में बदला गया बैठक कक्ष, विशेष बूथ से वोट करेंगे राहुल गांधी
कर्नाटक: मतदान केंद्र में बदला गया बैठक कक्ष, विशेष बूथ से वोट करेंगे राहुल गांधी
Share:

संगनाकल्लु : कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने आज यानी सोमवार को इस बारे में जानकारी दी कि भारत जोड़ो यात्रा में बैठक कक्ष कंटेनर को पार्टी के सदस्यों के लिए अपना नया अध्यक्ष चुनने के लिए एक मतदान केंद्र में बदल दिया गया है। खबरों के अनुसार यह मतदान केंद्र भारत जोड़ो यात्रा के शिविर में स्थित है। जी हाँ, यह वहां हैं जहाँ राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 3500 किलोमीटर की यात्रा 7 सितंबर को शुरू होने के बाद से संगनाकल्लू में पदयात्रा के 40 वें दिन 'विश्राम दिवस' ​​मना रही है। आप देख सकते हैं आज यानी सोमवार को जयराम रमेश ने ट्वीट में कहा, 'यह संगनाकल्लू में #भारत जोड़ी यात्रा शिविर में मतदान केंद्र है जो सुबह 10 बजे खुलेगा। यह बैठक कक्ष कंटेनर है जिसे कांग्रेस राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान केंद्र में बदल दिया गया है।'

सलमान ड्रग्स लेता है और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है: रामदेव बाबा

आपको बता दें कि आज के राष्ट्रपति चुनाव के हिस्से के रूप में, कांग्रेस पार्टी ने भी ट्विटर पर इसकी घोषणा की। जी दरअसल भारत जोड़ों यात्रा में भाग लेने वाले 40 प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रतिनिधियों की सहायता से राहुल गांधी कैंप स्थल पर अपना वोट डालेंगे। जी हाँ और चुनाव में भाग लेने के लिए उनके लिए एक विशेष बूथ स्थापित किया गया है।

बॉस हो तो ऐसा! दिवाली से पहले कर्मचारियों को गिफ्ट दी कार-बाइक

आप देख सकते हैं कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का चुनाव 17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच संगनाकल्लू के कैंप स्थल पर होगा।' जी दरअसल पार्टी के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण मतदान की निगरानी करेगा। एक आधिकारिक नोटिस में बताया गया है, मिस्त्री ने मतदाताओं को सोनिया गांधी के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में देखने के लिए उम्मीदवार के नाम से पहले 'टिक मार्क' करने के लिए निर्देश दिया था।

'मुझे कोई शर्म नहीं..', गांधी परिवार का 'रिमोट कंट्रोल' बनने के सवाल पर बोले खड़गे

आज होने जा रहा है सूर्य परिवर्तन, इन राशिवालों की चमकेगी किस्मत

9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -