बॉस हो तो ऐसा! दिवाली से पहले कर्मचारियों को गिफ्ट दी कार-बाइक
बॉस हो तो ऐसा! दिवाली से पहले कर्मचारियों को गिफ्ट दी कार-बाइक
Share:

चेन्नई: दीपावली का पर्व पास है। इस वजह से कई कंपनी अपने कर्मचारियों को बोनस के तौर पर दिवाली की बधाई दे रही है। अब इस बीच ऐसी खबर आई है कि सुनकर आपको ख़ुशी भी होगी और दुःख भी। जी दरअसल कई मालिक ऐसे हैं जो अपने कर्मचारियों को परिवार जैसा मानते हैं और उन्हें बेहतरीन गिफ्ट देते हैं। जी दरअसल ऐसा मालिक चेन्नई में है, जहाँ उन्होंने कर्मचारियों को कुछ ऐसा दे दिया कि हर तरफ उनकी जमकर तारीफ हो रही है। जी दरअसल आभूषण की दुकान के मालिक ने बीते रविवार को दिवाली उपहार के रूप में अपने कर्मचारियों को कार और बाइक उपहार में दी। मिली जानकारी के तहत इस बारे में आभूषण की दुकान के मालिक जयंती लाल ने कहा कि, 'उन्होंने अपने 10 कर्मचारियों को कार उपहार में दी है, जबकि 20 को बाइक उपहार में दी गई है।'

इसके अलावा उन्होंने पूरा सहयोग करने के लिए कर्मचारियों की भी सराहना की। जी दरअसल जयंती लाल ने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने मेरे साथ हर उतार-चढ़ाव में काम किया है। यह उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है। आप सभी को बता दें कि चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने जब अपने कर्मचारियों को उपहार दिया तो उनमें से कुछ को तो आश्चर्य हुआ तो कुछ की खुशी के आंसू छलक पड़े।

इसके अलावा आभूषण दुकान के मालिक ने कहा कि यह उनके काम को प्रोत्साहित करने और उनके जीवन में कुछ खास जोड़ने के लिए है। उन्होंने मेरे व्यवसाय में सभी उतार-चढ़ाव में मेरे साथ काम किया है और मुझे मुनाफा कमाने में मदद की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे सिर्फ कर्मचारी नहीं हैं, बल्कि मेरा परिवार हैं। इसलिए, मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज देकर अपने परिवार की तरह व्यवहार करना चाहता था। मैं इसके बाद तहे दिल से बहुत खुश हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हर मालिक को अपने स्टाफ और सहकर्मियों को उपहार देकर उनका सम्मान करना चाहिए।

VIDEO: स्टेज पर नाच रहे थे दूल्हा-दुल्हन, दोस्तों ने लगा दी आग और फिर...

एयर विस्तारा फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच, जानिए आगे क्या हुआ?

पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -