मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में जुटी कांग्रेस, सोनिया गाँधी ने बनाया ख़ास प्लान
मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में जुटी कांग्रेस, सोनिया गाँधी ने बनाया ख़ास प्लान
Share:

नई दिल्ली: शीतकालीन सत्र से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को घेरने की रणनीति बना रही है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी कार्यालय पर नेताओं की अहम मीटिंग बुलाई है. यह बैठक पार्टी कार्यालय पर शाम 5 बजे होनी है. सोनिया गांधी चाहती हैं कि सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखने वाले नेता जमीनी स्तर पर भी एक्टिव रहें. इस अहम बैठक में कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

इस बैठक में कांग्रेस महासचिव, राज्य इकाइयों के प्रभारी और कई महत्वपूर्ण पदों के नेता उपस्थित रहेंगे. नवंबर की शुरुआत में ही 8 दिनों में 35 प्रेस वार्ता खत्म होने के बाद 7 तारीख से जमीनी जंग लड़ी जाएगी. दरअसल पहले भी हुई बैठक में सोनिया गांधी स्पष्ट कर चुकी हैं कि सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से ही काम नहीं चलेगा, नेताओं के तेवर भी आवाम को भी दिखने चाहिए.

दरअसल, मोदी सरकार की नीतियों की पोल खोलने और अर्थव्यवस्था पर लोगों के बीच सरकार को एक्सपोज करने के लिए कांग्रेस ब्रेन स्ट्रोमिंग मीटिंग कर रही है. कांग्रेस ने 1 से लेकर 8 नवंबर तक 35 प्रेस वार्ता कर सरकार को घेरने का प्लान बनाया है. ये प्रेस कांफ्रेंस हर राज्य की राजधानी व बड़े शहरों में होंगी. पार्टी सूत्रों ने यहां मंगलवार को कहा कि प्रेसवार्ताओं में आर्थिक मंदी, किसानों के साथ वादाखिलाफी और युवाओं के मसले उठाए जाएंगे.

दुनिया भर के देशों को चीन की चेतावनी, कहा- हांगकांग में किसी का दखल बर्दाश्त नहीं...

भाजपा अध्यक्ष हुए हनीट्रैप के शिकार, महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की बात पर बोले संजय राउत, कहा- क्या यह निर्वाचित विधायकों के लिए धमकी है ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -