कांग्रेस नेताओं को राहुल की चेतावनी, ना करें गलत बयानबाज़ी

कांग्रेस नेताओं को राहुल की चेतावनी, ना करें गलत बयानबाज़ी

नई दिल्ली: आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमे राहुल गाँधी ने कांग्रेस के बाकी नेताओं को अपनी आगामी चुनावी रणनीति से अवगत कराया.साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में एक चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक बड़ी लड़ाई लड़ने जा रही है, ऐसे में कोई भी गलत बयानबाज़ी पार्टी की छवि धूमिल कर सकती है, उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर इस तरह की विवादित बयानबाज़ी उनकी पार्टी के किसी सदस्य द्वारा की जाती है तो उसके खिलाफ वे कार्यवाही करने में संकोच नहीं करेंगे.

कटाक्ष: 24 घंटे बाद भी राहुल की आँख का जादू बरक़रार

वैसे तो राहुल गाँधी ने अपनी चेतावनी में किसी कांग्रेस नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन राजनीति के विशेषज्ञों की मानें तो राहुल गाँधी का इशारा कांग्रेस के बड़े नेता शशि थरूर की तरफ था. दरअसल, शशि थरूर कुछ दिन पहले ही हिन्दू पाकिस्तान और हिन्दू तालिबान वाले बयान से विवादों में आ गए थे, जिसके बाद भाजपा के नेताओं ने उन्हें आड़े हाथों लिया था.

रामदेव और शिवसेना के बाद BJP भी हुई राहुल की मुरीद

गौरतलब है कि शशि थरूर ने कहा था कि अगर मोदी सरकार 2019 का चुनाव जीतती है तो भारत, पाकिस्तान बन जाएगा, यही नहीं उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी हिंदुत्व का तालिबानीकरण करना चाह रही है. लेकिन बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी उनकी इस बात को नकारते हुए कहा था कि भारत की सांस्कतिक जड़ें बहुत मजबूत है, भारत कभी तालिबान या पाकिस्तान नहीं बन सकता. इसी बयान के चलते राहुल गाँधी ने आज उनपर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा. 

खबरें और भी:-

कांग्रेस का नया नारा, नफरत से नहीं प्यार से जीतेंगे

CWC बैठक : राहुल ने पहली बार की अध्यक्षता, सोनिया बोली-सरकार की उल्टी गिनती शुरू

GST दर में कटौती पर भड़के चिदंबरम कहा-चुनाव को देखते हुए लिया यह फैसला

 

?