CWC बैठक : राहुल ने पहली बार की अध्यक्षता, सोनिया बोली-सरकार की उल्टी गिनती शुरू

CWC बैठक : राहुल ने पहली बार की अध्यक्षता, सोनिया बोली-सरकार की उल्टी गिनती शुरू

नई दिल्ली : कांग्रेस वर्किंग कमेटी यानी कांग्रेस कार्यकारिणी समिति की बैठक में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंक कमेटी के अतीत, वर्तमान और भविष्य पर बात की. बता दे कि राहुल राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं. उन्होंने इस ख़ास अवसर पर कहा कि नवनिर्मित कांग्रेस वर्किंग कमिटी (CWC) अनुभव और ऊर्जा का संगम है.

चन्दन मित्रा हुए तृणमूल में शामिल

राहुल ने इस दौरान भाजपा की नाकामियों को भी उजागर किया. राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस के लोगों को भारत के शोषितों को उठाने कि दिशा में काम करना चाहिए. हमें इसके लिए लड़ना हैं. राहुल के साथ ही बैठक को कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी संबोधित किया. सोनिया ने मोदी सरकार को लेकर कहा कि मोदी सरकार के उलटे गिनते शुरू हो गई है. 

झारखंड में विपक्ष का गठबंधन बीजेपी के लिए खतरा

कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि दलितों, संस्थानों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों और गरीबों पर हमले कर रही है. बैठक को राहुल और सोनिया के साथ ही कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया. जिसमे देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला भी शामिल रहें. जहां सभी नेताओं ने भाजपा पर अलग-अलग रूप से प्रहार किया. 

यह भी पढ़ें...

रामदेव और शिवसेना के बाद BJP भी हुई राहुल की मुरीद

Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए

?