बीजेपी नेता के विवादित बोल, महात्मा गाँधी से की अमित शाह की तुलना, राहुल को बताया 'खानदानी चोर'
बीजेपी नेता के विवादित बोल, महात्मा गाँधी से की अमित शाह की तुलना, राहुल को बताया 'खानदानी चोर'
Share:

जयपुर। हाल ही में चुनाव आयोग ने देश के पांच बड़े राज्यों में चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। ऐसे में तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने जनता को लुभाने के बड़े-बड़े वादे करने के साथ-साथ अपने विपक्षी नेताओं पर तंज कसना भी शुरू कर दिया है। लेकिन कभी-कभी जनता को लुभाने के चक्कर के कुछ नेता ऐसे बयान भी दे जाते है जो उल्टा उन पर ही भारी पढ़ जाते है। ऐसा ही एक बयान हाल ही में बीजेपी नेता वीरेंद्र सिंह ने भी दिया है। 

मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा, राहुल हारे तो देश छोड़ दे : साक्षी महाराज

अपने इन बयानों में बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने कुछ ऐसी बाते कही है जिन्हे लेकर हंगामा होना लगभग तय है। दरअसल वीरेंद्र सिंह कल शाम (रविवार 7 अक्टूबर) राजस्थान के नागौर जिले में  जिला भाजपा किसान मोर्चा द्वारा आयोजित किसान एवं युवा महासम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में जनता को  सम्बोधित करते हुए वे बीजेपी की तारीफे कसने के साथ-साथ कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों पर तंज भी कसने लगे, लेकिन इस दौरान वे अपनी  भावनाओं में इस कदर खो गए कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की तुलना महात्मा गाँधी से कर दी। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह महात्मा गाँधी की तरह ही नेकदिल इंसान है और आज जिस तरह के मुक़दमे अमित शाह के खिलाफ चल रहे हैं, वैसे ही मुक़दमे एक वक्त पर महात्मा गांधी और सरदार पटेल के खिलाफ भी चले थे। वीरेंद्र सिंह इतना कह कर भी नहीं  माने और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को खानदानी  चोर तक कह डाला। 

ख़बरें और भी

गुजरात में उत्तरभारतीयों पर हमला, कांग्रेस ने दी पीएम मोदी को धमकी !

भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया, अब मायावती को बनाएंगे प्रधानमंत्री : ओम प्रकाश चौटाला

पश्चिम बंगाल : बीजेपी नेता बोले- चमड़ी उधेड़ दूंगा, सड़क पर दौडाऊंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -