कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान, कहा-
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान, कहा- "राहुल गांधी का तीर सही निशाने पर लगा.."
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही दर में लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर देने वाले है. इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा में दो दिनों तक चली चर्चा के बीच विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों का जबाव भी सकते हैं. माना जा रहा है कि राहुल गांधी द्वारा अडाणी और उनके संबंधों को लेकर लोकसभा में लगाए गए आरोपों पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पलटवार कर सकते हैं.

देश में 14% मुसलमान, लेकिन भाजपा गवर्नमेंट सरकार में कोई मुस्लिम सांसद या मंत्री नहीं- अधीर रंजन चौधरी: लोकसभा में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर प्रहार करते हुए बोला है  कि ‘जवाहरलाल नेहरू ने आधुनिक इंडिया की स्थापना की आधारशिला रखी थी. देश में 14% मुसलमान हैं लेकिन आपकी (भाजपा) सरकार के दौरान कोई मुस्लिम सांसद या मंत्री नहीं है. और दूसरी तरफ आप कहते हैं ‘एक धरती, एक परिवार, एक भविष्य.’

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी बोले- राहुल गांधी का तीर सही निशाने पर लगा: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बोला है कि मैं तो कभी पीएम मोदी को ओबीसी नहीं बोलता हूं. हम तो कहते हैं पीएम मोदी. आप हमारे महामहिम की काबलियत पर शक जता रहे हैं. राहुल गांधी का भाषण होने के बादके उपरांत सारा माहौल एक नया दिशा में आगे बढ़ रहा है. राहुल गांधी के भाषण की चर्चा पूरे देश में हो रही है. राहुल के भाषण को पूरे देश ने सुना. राहुल गांधी का तीर सही निशाने पर लग गया है.

'लक्ष्मणपुर' नाम से जाना जाएगा नवाबों का शहर! जल्द होगा एक और नामकरण

Old Pension को लेकर संसद में हुआ बड़ा खुलासा, सरकार ने किया खास एलान

थोड़ी ही देर में पीएम मोदी देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -