थोड़ी ही देर में पीएम मोदी देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब
थोड़ी ही देर में पीएम मोदी देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही दर में लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर देने वाले है. इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा में दो दिनों तक चली चर्चा के बीच विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों का जबाव भी सकते हैं. माना जा रहा है कि राहुल गांधी द्वारा अडाणी और उनके संबंधों को लेकर लोकसभा में लगाए गए आरोपों पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पलटवार कर सकते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब: पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही दर में लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर देने वाले है. इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा में दो दिनों तक चली चर्चा के बीच विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों का जवाब दे सकते हैं. कहा जा रहा है  कि राहुल गांधी द्वारा अडाणी और उनके संबंधों को लेकर लोकसभा में लगाए गए आरोपों पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पलटवार भी कर सकते है.

राष्ट्रपति के अभिभाषण में अल्पसंख्यकों का जिक्र नहीं, स्कॉलरशिप का फंड 560 करोड़ रुपये घटाया- असदुद्दीन ओवैसी: बता दें कि बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बारें में बोला है कि, ‘प्रेजिडेंट ने जो अपने एड्रेस में बात कही है, उसमें एक शब्द भी माइनॉरिटी का इस्तमाल नहीं हुआ. इस बजट में 560 करोड़ रुपये माइनॉरिटी के स्कॉलरशिप के कम भी किए जा चुके है. दूसरी बात है नारी शक्ति की बात होती है, मगर बिलकिस बनो से सरकार बात नहीं करती रेप करने वालो को छोड़ दिया. तीसरा LOC और LAC पर बात कही गई मगर चीन हमारी ज़मीन पर 2000 अंदर किलोमीटर बैठा है, DGP ने खुद कहा है कि 65 पेट्रोलिंग पॉइंट में से सिर्फ 26 पेट्रोलिंग पॉइंट पर पेट्रोलिंग भी करने वाली है.

Old Pension को लेकर संसद में हुआ बड़ा खुलासा, सरकार ने किया खास एलान

'पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी CM बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला

'यही वसुधैव कुटुम्बकम है...', तुर्की की मदद पर बोले एस जयशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -