बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस विधायक बोले- दंगाइयों को पैसे बांटे गए, CBI जांच कराइ जाए
बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस विधायक बोले- दंगाइयों को पैसे बांटे गए, CBI जांच कराइ जाए
Share:

बंगलोर: बेंगलुरु में भड़की हिंसा मामले में कांग्रेस MLA श्रीनिवास मूर्ति ने CBI जांच कराए जाने की मांग की है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है, जबकि 200 से 300 आरोपी अज्ञात हैं. इसके साथ ही राज्य सरकार ने नुकसान की भरपाई के लिए उत्तर प्रदेश मॉडल इस्तेमाल करने का फैसला लिया है.

कांग्रेस MLA श्रीनिवास मूर्ति ने कहा कि मैंने किसी के साथ कोई गलत काम नहीं किया. मेरे घर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया और मेरी पूरी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया. कांग्रेस के जनरल सेकेट्री केसी वेणुगोपाल और अन्य नेताओं ने मुझसे फ़ोन पर चर्चा की. मैंने कोई भी अतिरिक्त सुरक्षा की मांग नहीं की है. मेरे सुरक्षा के लिए केवल एक पुलिसकर्मी है.' हिंसा में PFI और SDPI की भूमिका पर MLA श्रीनिवास मूर्ति ने कहा कि मैं जांच पर कोई बयान नहीं देना चाहता. वीडियो फुटेज में नज़र आ रहा है कि कुछ लोगों ने उपद्रवियों में पैसा बांटा था. मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि इन आरोपियों पर कार्रवाई करें.

वहीं राज्य के मंत्री सीटी रवि का कहना है कि हिंसा पूर्वनियोजित थी. संपत्ति के नुकसान के लिए पेट्रोल बम और पत्थरों का उपयोग किया गया था. लगभग 300 से अधिक वाहन जला दिए गए हैं. हमारे पास संदिग्ध हैं, किन्तु जांच के बाद ही पुष्टि हो सकती है. उपद्रवियों से उत्तर प्रदेश में जैसे संपत्ति की वसूली की गई थी, वैसे ही हम करेंगे.

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -