'कांग्रेस ने चुनाव के टिकटों से लेकर पद तक सब बेचा, मेरे सामने हुए सौदा..', गांधी परिवार पर संगीन आरोप
'कांग्रेस ने चुनाव के टिकटों से लेकर पद तक सब बेचा, मेरे सामने हुए सौदा..', गांधी परिवार पर संगीन आरोप
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में भाजपा में शामिल हुए गोवा के MLA संकल्प अमोनकर ने शुक्रवार (16 सितंबर 2022) को कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर इस साल फरवरी में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान पद और टिकट बेचने का इल्जाम लगाया है। बता दें कि अमोनकर गोवा कांग्रेस के उन 8 विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने 14 सितंबर 2022 को भाजपा का दामन थाम लिया था।

एक प्रेस वार्ता के दौरान विधायक संकल्प अमोनकर ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (AICC) गोवा के डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव पर रईस व्यक्तियों को 12 विधानसभा क्षेत्रों के टिकट बेचने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने चुनावों के टिकट करोड़ों रुपए में बेचे थे। उन्होंने आगे कहा कि, 'गोवा प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रमुख और कांग्रेस विधायक दल के प्रमुख का पद तक पार्टी नेताओं द्वारा बेचा गया है। जो लोग पार्टी में नए थे, उन्हें पैसे लेने के बाद इन पदों का ऑफर दिया गया था। यह सौदा मेरी उपस्थिति में हुआ था।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल को भी इसकी पूरी जानकारी थी।

गाँधी परिवार पर संगीन इल्जाम लगाते हुए संकल्प अमोनकर ने कहा कि, 'वे चाहते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष रबर स्टैंप हो। वे चाहते हैं कि कांग्रेस की नाकामियों के लिए कोई दूसरा व्यक्ति जिम्मेदारी और जवाबदेही ले। जब डॉक्टर मनमोहन सिंह को पीएम बनाया गया था, तब भी उन्होंने ही किया था। पूरी सरकार गाँधी परिवार ही चलाता था।'

भ्रष्ट्राचार मामले में AAP विधायक अमानतुल्लाह गिरफ्तार, केजरीवाल की नियत पर उठे सवाल

महाराष्ट्र से बाहर रहकर भी CM शिंदे ने उद्धव को दिया बड़ा झटका, उड़ाए 15 में से 12 स्टेट

जो बाबा साहेब अंबेडकर ने सोचा, उसे पीएम मोदी ने पूरा किया - अनुराग ठाकुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -