कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का बड़ा बयान : चुनाव से पहले कई बीजेपी विधायक व नेता होंगे कांग्रेस में शामिल
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का बड़ा बयान : चुनाव से पहले कई बीजेपी विधायक व नेता होंगे कांग्रेस में शामिल
Share:

इंदौर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पास आते ही राजनीतिक दलबदल की रफ़्तार तेज हो रही हैं। वही इंदौर में नगर निगम घेराव के दौरान पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए बड़ा बयान दिया, जिससे राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गई है।

जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सैकड़ों की तादाद में बीजेपी विधायक व नेता कांग्रेस में शामिल होंगे। आगे आप देखते जाओ क्या होता है। आगे उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी। जीतू पटवारी के इस बयान के बाद अब बीजेपी में भी हड़कंप मचा हुआ है कि वह कौन से नेता है जो कांग्रेस के संपर्क में है। अंदरूनी तौर पर बीजेपी भी अब उन नेताओं का पता लगाने में जुटी हुई है जो कांग्रेस के सतत संपर्क में है। वही बीजेपी का यह भी कहना है कि पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

दोनों ही पार्टियां लगातार अपने-अपने दावे कर रही हैं, लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी को मध्यप्रदेश में हार का सामना करना पड़ा और कमलनाथ की 15 महीने की सरकार को गिरा कर बीजेपी ने जीत का ताज पहना था, उससे कहीं ना कहीं आम जनता के बीच नाराजगी नजर आ रही है। अब ऐसे में देखना होगा विधानसभा चुनाव 2023 में कौन से विधायक बीजेपी का दामन छोड़ते हैं और कौन से विधायक कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे।

नगर निगम के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, प्रशासन ने बरसाई लाठीयां

दोस्त के घर रहने आये युवक की ज़हर खाने से हुई मौत

पातालपानी पर 2011 में हुए हादसे के बाद भी सेल्फी लेने झरने के पास पहुंच रहे पर्यटक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -