मोबाइल फोन टेप किये जाने वाले मामले पर भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कही यह बात
मोबाइल फोन टेप किये जाने वाले मामले पर भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कही यह बात
Share:

जयपुर: राजस्‍थान में कांग्रेस विधायकों के मोबाइल फोन टेप किए जाने वाले मामले को लेकर इस समय चर्चाएं तेज हैं। इस मामले को लेकर अब सियासत में हलचल मच गई है। जी दरअसल कांग्रेस के एक विधायक ने यह दावा किया है कि, ''कई विधायक कह रहे हैं कि उनके मोबाइल फोन टेप कराए जा रहा है और कई अधिकारियों ने बताया है कि उन्‍हें फंसाने की कोशिश की जा रही है।'' अब इन सभी के बीच राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कांग्रेस पर ही आरोप लगा डाला है।

उनका कहना है कि, ''वह अपने ही विधायकों के फोन टैप करके उन्हें धमका रही है।'' जी दरअसल, राजस्थान कांग्रेस विधायक वीपी सोलंकी ने हाल ही में दिए एक बयान में यह कहा है कि, ''मुझे नहीं पता कि मेरा फोन टेप किया जा रहा है या नहीं। लेकिन कई विधायकों ने कहा है कि मोबाइल फोन टेप किए जा रहे हैं। कई अधिकारियों ने उन्हें (विधायकों को) भी बताया कि ऐसा लगता है कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। विधायकों ने इसकी जानकारी सीएम को भी दी है।''

यह सब जानने के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष पूनिया का कहना है कि, ''एक साल पहले भी था ऐसा ही हाल, डिप्टी सीएम को किया गया बर्खास्त अगर किसी विधायक को इस पर शक है, तो ऐसा लगता है कि राज्य में अघोषित आपातकाल है। सीएम और होम मिनिस्‍टर इसके लिए जिम्मेदार हैं। यह…कांग्रेस का आंतरिक संघर्ष मध्यावधि चुनाव का संकेत है।'' जी दरअसल बीजेपी पूनिया ने किसी विधायक का नाम लिए बिना एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में वह लिखते हैं, ''आज फिर से कांग्रेस के एक विधायक कह रहे हैं कि 'कई विधायक कहते हैं कि उनके फोन टेप हो रहे हैं, जासूसी हो रही है। कांग्रेस बताए कि ये विधायक कौन हैं?'' इसके अलावा उन्होंने लिखा है, ''कांग्रेस पार्टी अपने ही विधायकों को डरा रही है।'' हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि कांग्रेस के किस विधायक ने फोन टैपिंग को लेकर बयान दिया है।

सुशांत सिंह के जिगरी यार थे अर्जुन बिजलानी, लेकिन एक्टर ने नहीं दिया था आखिरी मैसेज का जवाब

अमेठी आईं स्मृति ईरानी से रोती हुई बच्ची ने कही ऐसी बात कि सांसद ने दिए जांच के निर्देश

अब पुलिस में हो सकेगी ट्रांसजेंडरों की भर्ती, इस राज्य ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -