कांग्रेस का मिशन पंजाब, लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे दौरा
कांग्रेस का मिशन पंजाब, लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे दौरा
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राज्य में पार्टी के पहले कार्यकर्ता सम्मेलन का नेतृत्व करने के लिए 11 फरवरी को पंजाब के समराला का दौरा करने वाले हैं। एक बयान में, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) के नेताओं ने कहा कि सम्मेलन का आयोजन राज्य प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। 

बयान में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले इस सम्मेलन के महत्व पर जोर देते हुए, विभिन्न स्तरों पर पार्टी निकाय तैयार करने के लिए राजा वारिंग और प्रताप सिंह बाजवा सहित पीपीसीसी के सामूहिक नेतृत्व को श्रेय दिया गया। पार्टी नेताओं के मुताबिक इस सम्मेलन में सांसद, विधायक समेत पार्टी के जिला, ब्लॉक और मंडल स्तर के अध्यक्ष शामिल होंगे. इसके अलावा जिला, ब्लॉक और मंडल समितियां भी इस सम्मेलन में शामिल होंगी। 
.
पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि, "यह पहला कार्यकर्ता सम्मेलन है जो पंजाब कांग्रेस द्वारा आयोजित किया जा रहा है, क्योंकि अब तक कोई भी अन्य PPCC अध्यक्ष पंजाब कांग्रेस की पूरी इकाई को बूथ स्तर की समितियों तक पूरा करने में सक्षम नहीं था।" उन्होंने कहा, "यह अमरिन्दर सिंह राजा वारिंग की कड़ी मेहनत को दर्शाता है कि वह दो साल पहले अध्यक्ष बनने के बाद ही पूरी संरचना को पूरा करने में सक्षम हुए हैं।"

बुमराह और अश्विन की शानदार गेंदबाज़ी से जीता भारत, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

टॉफी का लालच देकर 6 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शिक्षक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -