टॉफी का लालच देकर 6 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शिक्षक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
टॉफी का लालच देकर 6 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शिक्षक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पटना: बिहार के मोतीहारी शहर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अध्यापक ने हैवानियत करते हुए अपने ही पड़ोस की मासूम से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बच्ची की आयु सिर्फ 6 वर्ष है। इस घिनौने काम के पश्चात् अपराधी अध्यापक अभी फिलहाल अपने घर से फरार चल रहा है। घटना के पश्चात् बच्ची को मोतिहारी सदर के हॉस्पिटल में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् बच्ची की मां ने थाने में FIR दर्ज कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है।

बच्ची की मां ने थाने में FIR में बताया कि अपराधी अध्यापक जो कि 45 साल का है। इसका नाम गुड्डू सिंह है। आरोपी गुड्डू सिंह 6 वर्ष की मासूम को बहला-फुसलाकर टॉफी एवं पैसे का लालच देकर अपने पास बुलाया। फिर वह उसे अपने घर के अंदर लेकर चला गया। उस बच्ची को ले जाते समय गांव के ही कुछ बच्चों ने देख लिया था। उन बच्चों ने पीड़िता की मां को बताया कि गुड्डू उनकी बेटी को अपने घर के अंदर लेकर गया है। यह बात सुनकर जब बच्ची की मां वहां गई तो उन्होंने देखा कि उसका गेट अंदर से बंद है फिर मैंने उसके गेट को निरंतर बजाना आरम्भ किया।

वही बहुत देर बजाने के बाद उसका गेट खुला तो बच्ची की मां ने देखा कि उनकी बेटी खून से लथपथ रोती चिल्लाती हुई बाहर आई। जब उससे पूछा गया तो उसने गुड्डू के हैवानियत की सारी हकीकत बयां कर दी। इसी बीच अवसर पाकर गुड्डू वहां से भाग गया फिर लड़की की मां ने पचपकडी थाना पहुंचकर घटना की खबर दी। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक अपराधी वहां से फरार हो गया था। अपराधी गुड्डू सिंह चकिया अनुमंडल क्षेत्र के विद्यालय में टीचर है। वह मोतिहारी में ही रहता है। अपनी नौकरी से छुट्टी के दिनों में अपने गांव आता है। आज वह आने के साथ ही ऐसी घिनौनी हरकत कर फरार हो गया।

अपराधी गुड्डू सिंह की शादी पहले हो चुकी है। मगर पारिवारिक अनबन की वजह से उसकी पत्नी शादी के कुछ दिन पश्चात् ही उसे छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद से वह निरंतर मोतिहारी में ही रहता था तथा छुट्टी के वक़्त ही अपने गांव आ जाया करता था। घटना की खबर प्राप्त होने पर पचपकडी थाना अध्यक्ष अंजन कुमार ने कहा कि मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है तथा साथ ही थाना में एक FIR दर्ज की गई है। उस FIR में शिक्षक के द्वारा 6 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने की बाद दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है।

'चुनाव प्रचार में बच्चों का इस्तेमाल न करें..', सियासी दलों को ECI का सख्त निर्देश

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -