मेघालय के कांग्रेस प्रभारी शिलांग पहुंचें

शिलांग: नई दिल्ली कांग्रेस के मेघालय प्रभारी मनीष चतरथ गुरुवार को शिलांग का दौरा करेंगे, जब तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि राज्य के 12 कांग्रेस विधायक ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल हो गए हैं। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने दावा किया कि उनके इस्तीफे के बाद 12 विधायक पार्टी में शामिल हुए थे।

सूत्रों के मुताबिक मेघालय में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

चतरथ का गुजरात दौरा रद्द कर दिया गया है। सूत्रों ने कहा, "मनीष चतरथ ने गुजरात के सूरत का अपना दौरा कल स्थगित कर दिया है, जहां वह दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल की पहली पुण्यतिथि में शामिल होने वाले थे।"

18 नवंबर को, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नई दिल्ली में एआईसीसी मुख्यालय में एक सम्मेलन बुलाया, जिसमें मनीष चतरथ ने भाग लिया, ताकि हाल ही में समाप्त मेघालय उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन का आकलन किया जा सके। बैठक में भाग लेने वाले अन्य राज्य नेताओं में एमपीसीसी अध्यक्ष विन्सेंट एच पाला, सीएलपी नेता मुकुल संगमा, एमपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष एम अर्नपरिन लिंगदोह, एआईसीसी प्रभारी सचिव मणिपुर चार्ल्स पायंगरोप, एमपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष मार्थन संगमा और जेम्स लिंगदोह और सचिव एआईसीसी प्रभारी शामिल थे। 

'पापा आप सही थे' लिखकर बेटी ने लगा ली फांसी

अडानी को पछाड़कर एक बार फिर एशिया के अरबपति नंबर वन बने मुकेश अंबानी

जेवर एयरपोर्ट के भूमिपूजन कार्यक्रम से पहले लौटाए गए काले कपड़े पहने लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -