कांग्रेस का यूपी उपाध्यक्ष बना मोदी की बोटी-बोटी करने की धमकी देने वाला
कांग्रेस का यूपी उपाध्यक्ष बना मोदी की बोटी-बोटी करने की धमकी देने वाला
Share:

लखनऊ : कांग्रेस ने उतर प्रदेश चुनाव को देखते हुए पार्टी का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुन लिया है। अध्यक्ष के तौर पर राज बब्बर को और उपाध्यक्ष के तौर पर पार्टी ने इमरान मसूद को चुना है। 2017 में होने वाले चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने ये बदलाव तो किए है, लेकिन इसमें उपाध्यक्ष बनने वाले मसूद वहीं है, जिन्होने कभी पीएम की बोटी-बोटी करने की धमकी दी थी।

बीते लोकसभा चुनाव से पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, उस वीडियो में मसूद पीएम नरेंद्र मोदी के सहारनपुर में आने पर उनकी बोटी-बोटी करने की धमकी दी थी। इस वीडियो में वो मुसलमानों को भाषण देते दिख रहे थे। भाषण के दौरान पूर्व विधायक इमरान मसूद सीडी में यह कहते हुए दिखे थे कि यदि नरेंद्र मोदी सहारनपुर आ जाएं तो उनकी बोटी-बोटी कर दी जाएगी।

इस सीडी के सामने आने के बाद लोकसभा चुनाव का माहौल पूरी तरह से सांप्रदायिक हो गया था। पुलिस प्रशासन ने मुश्किल से हालात को संभाला था। मसूद पर बीते वर्ष 26 जुलाई को हुए सांप्रदायिक दंगे का भी आरोप है। कुतुबशेर थाना क्षेत्र में पूर्वविधायक पर आरोप लगे थे कि उन्होने सांप्रदायिक दंगा कराने के लिए एक वर्ग विशेष को भड़काया था। कुतुबशेर थाना में मसूद के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुआ था। लेकिन जांच के दौरान उनका नाम हटा दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -