'सिंधिया को मुर्गा तो नरोत्तम मिश्रा को कह दिया मच्छर', इस कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल
'सिंधिया को मुर्गा तो नरोत्तम मिश्रा को कह दिया मच्छर', इस कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष दामोदर दास यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला कर रहे हैं किन्तु इसके चलते उन्होंने सिंधिया को मुर्गा तो नरोत्तम मिश्रा को मच्छर कह दिया। वायरल वीडियो में दामोदर दास यादव कह रहे हैं कि कि सिंधिया को हमने महाराज बना कर रखा था, किन्तु यह कांग्रेस की भूल थी। यह व्यक्ति राजा की सेना में भर्ती होने लायक भी नहीं था। मैं भाजपा का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, उन्होंने उन्हें भाई साहब बना दिया। इतना ही नहीं दामोदर दास यादव ने कहा कि वह सिंधिया को मुर्गा बना देते हैं।

दामोदर दास यादव ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 25 तारीख को मैं अपनी यात्रा का समापन दतिया में करूंगा, वहीं नरोत्तम मिश्रा की राजनीति का भी समापन होगा। आगे दामोदर दास यादव ने कहा कि गुंडागर्दी करने वालों सुन लो, जब हम तुम्हारे नरोत्तम को मच्छर समझते हैं तो यहां के मंत्री संतरी को हम बोलने लायक भी नहीं समझते हैं।

वहीं इससे पहले मध्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी एक बयान दिया था, जिसकी जमकर चर्चा हुई थी। कमलनाथ ने कहा था कि मेरी चक्की अवश्य देर से चलती है किन्तु बहुत बारीक पीसती है। ये सभी लोग कान खोलकर सुन लो। सबका सर्टिफिकेट जनता देगी। वहीं ट्वीट कर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा था कि शिवराज जी, सुना है कि आप जनता से कह रहे हैं कि चुनाव के पश्चात् आप फिर से आने वाले हैं। सबको पता है कि हां, आप आने वाले हैं, किन्तु विपक्ष में। मध्यप्रदेश के सम्मानित नागरिकों ने आपको 2018 में भी विपक्ष में ही भेजा था। आप खरीद-फरोख्त की कुर्सी पर बैठे हैं।

तमिलनाडु नहीं जा रहे नितीश कुमार ! सीएम स्टालिन से मिलने का प्लान क्यों हो गया रद्द ?

संजय राउत ने की 20 जून को 'विश्व गद्दार दिवस' मनाने की मांग, UN को लिखा पत्र

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुईं मायावती, लखनऊ में कल जुटेंगे बसपा के दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -