ED ने सीएम चन्नी के रिश्तेदार को किया गिरफ्तार तो भड़क उठी कांग्रेस, केंद्र पर लगाए संगीन आरोप
ED ने सीएम चन्नी के रिश्तेदार को किया गिरफ्तार तो भड़क उठी कांग्रेस, केंद्र पर लगाए संगीन आरोप
Share:

अमृतसर: कांग्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी को अरेस्ट किए जाने के बाद शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान आंदोलन का बदला लेने के लिए पंजाब पर हमला किया है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह दावा भी किया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोर दरवाज़े से सहायता करने के लिए यह कदम उठाया गया है.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘पंजाब चुनाव से 15 दिन पहले मोदी सरकार की “सियासी नौटंकी” फिर शुरू हो गई है. भाजपा का इलेक्शन डिपार्टमेंट – ED मैदान में उतरा.’ सुरजेवाला ने कहा कि, 'क्रॉनोलॉजी समझें – पंजाब के लोग अब किसान आंदोलन के पक्ष में खड़े होने की क़ीमत चुका रहे है. मोदी जी हार की हताशा में फ़र्ज़ी छापे-गिरफ़्तारी करवा रहे है.' कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'यह हमला CM चन्नी पर नहीं, बल्कि पंजाब पर है, किसान आंदोलन का समर्थन करने की सजा है, यह बदला है कल किसानों द्वारा भाजपा को चुनावों में “दंड” दिए जाने के ऐलान का. 33 साल पुराने मामले में सिद्धू जी को जबरन भटकाया जा रहा है. ये चुनाव भटकाने का तरीका है.

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि, ‘ये हमला है, ताकि “छोटे मोदी’ केजरीवाल की पार्टी को “चोर दरवाज़े” से सहायता की जा सके. केजरीवाल ने कृषि के काले क़ानून अधिसूचित किए थे, अब उसका ही अहसान चुकाया जा रहा है. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी को सीमावर्ती राज्य में कथित अवैध रेत खनन से संबंधित मनी लॉन्डरिंग के एक केस में अरेस्ट किया है.  

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -