'पंजाब सरकार फेल', सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी पर बोले कांग्रेस नेता
'पंजाब सरकार फेल', सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी पर बोले कांग्रेस नेता
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से ही उनके पिता को धमकियां मिल रही है। जी हाँ और बीते दिनों भी उनको एक धमकी देने का मामला सामने आया था। अब इन सभी के बीच इस मामले में पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कादियां से कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा का बयान सामने आया है। जी दरअसल उन्होंने मूसेवाला के परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने पर भी कुछ ना कर पाने को लेकर पंजाब की मान सरकार पर निशाना साधा है।

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, ”यह जानना निराशाजनक है कि शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) के पिता बलकौर सिंह सिद्धू को गैंगस्टरों से एक ईमेल मिला, जिसमें उन्हें धमकी दी गई कि अगर वह अपने हत्यारे बेटे के लिए न्याय की मांग करते रहे तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।” इसी के साथ उन्होंने कहा, ”शुभदीप न केवल मानसा से चुनाव लड़ने वाले कांग्रेसी थे, बल्कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति के कलाकार भी थे। ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब पुलिस के अधिकारियों के किए गए लंबे दावे कि वह पंजाब के गैंगस्टरों के डर को खत्म करने में पूरी तरह से सक्षम है, खोखले थे।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, शुभदीप की हत्या को तीन महीने से अधिक समय हो गया है लेकिन भारत के कुछ हिस्सों और बाहर से गैंगस्टरों की फिरौती के लिए कॉल आना जारी है। आपको बता दें कि धमकी में कहा गया है कि सिद्धू मूसेवाला ने उनके साथियों को मरवाया था, इसलिए बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को मार दिया गया। जी हाँ और धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि अगर बलकौर सिंह ने लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया की सुरक्षा को लेकर कुछ बोला, तो उसका हाल उसके बेटे सिद्धू मूसेवाला से भी ज्यादा बदतर होगा।

'आदिवासी लड़कियों का शोषण कर रहे बांग्लादेशी', दुमका हत्याकांड पर बोले BJP सांसद निशिकांत दुबे

गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तानी आतंकी की हार्ट अटैक से मौत, सुसाइड मिशन लेकर आया था भारत

दस लाख से अधिक रोहिंग्या प्रवासी बांग्लादेश पर 'बड़ा बोझ', शेख हसीना का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -