कांग्रेस नेता को फोन पर मिली जानलेवा धमकी, जाने क्या है मामला
कांग्रेस नेता को फोन पर मिली जानलेवा धमकी, जाने क्या है मामला
Share:

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम को बाहरी मुल्क से जानलेवा धमकी मिली है. माना जा रहा है कि विदेश से आए फोन पर प्रमोद कृष्णम को चेतावनी दी गई है. चेतावनी में कहा गया है कि वे अनापशनाप नहीं बोलें, वरना उन्हें इस वजह से सबक सिखाया जाएगा. इसी के विरूध्द बोलने जान से मारने की धमकी भी दी गई है. फोन करने वाले शख्स ने खुद को अफ्रीका का बताया है. वहीं, इस धमकी के बाबत साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही ने कहा कि नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, और आगे की पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है. माना जा रहा कि धमकी देने वाले ने इसकी कोई विशेष वजह नहीं बताई है. 

देश की अफ्रीकी मूल का सिद्दी समुदाय के पहले सांसद बने शांताराम बुदना सिद्दी

विदित हो कि टेलीविजन न्यूज चैनलों पर आगे बढ़कर प्रमोद कृष्णम बयानबाजी करते है. सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रिय रहते हैं. वह विभिन्न सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार ट्वीट के जरिये रखते रहते हैं. वही, प्रमोद कृष्णम पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कल्कि धाम के महंत हैं होने के साथ साधु बिरादरी और मीडिया में जाना-माना नाम हैं. 24 घंटे पहले ही गाजियाबाद में मीडियाकर्मी विक्रम जोशी का कत्ल हुआ है. जिस पर उन्होने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट किया था.

हरियाणा के 10 जिलों में भारी बारिश के साथ गिरा तापमान

विदित हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस ने लखनऊ लोस सीट से कल्किपीठाधीश्वर आचार्य को टिकट दिया था. जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. आचार्य प्रमोद का जन्म संभल (यूपी) में हुआ है. आध्यात्म का रास्ता अपना चुके आचार्य प्रमोद कभी प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बेहद करीबी थे. कांग्रेस पार्टी में रहने के दौरानन कई जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं. प्रमोद संभल लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ चुके हैं, हालांकि उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है. बीते दिनों महाराष्ट्र में संतों के कत्ल पर मुखर होकर अपना पक्ष आचार्य ने रखा ​था. 

बकरीद : कुर्बानी का अर्थ बकरे को मौत देना ही नहीं, जानिए इससे जुड़ीं ख़ास बातें

हुबली में नर्सों ने सुरक्षा उपकरण ना देने पर किया था विरोध प्रदर्शन, अब किया बंद

भोपाल में 24 जुलाई से 10 दिन का लॉक डाउन, इंदौर कलेक्टर बोले - अभी जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -