'क़ुतुब मीनार और ताजमहल हिन्दुओं को सौंप दे सरकार..', कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की मांग
'क़ुतुब मीनार और ताजमहल हिन्दुओं को सौंप दे सरकार..', कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की मांग
Share:

काशी: वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ज्ञानवापी का मुद्दा आस्था और भारत की जन भावनाओं से संबंधित है और अदालत में विचाराधीन है, मगर सवाल है कि शिवलिंग को अब तक क्यों छिपाया गया और किसने छिपाया? उल्लेखनीय है कि प्रमोद कृष्णम और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को अयोध्या में रामलला और हनुमान गढ़ी का दर्शन करने पहुंचे थे.

इस दौरान कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं होती है, न्यायपालिका का जो भी फैसला होगा, उसे सभी को मानना होगा. प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि कुतुब मीनार और ताजमहल, भारत सरकार के अधीन है और किसी धर्म से जुड़ा हुए नहीं है, ऐसे में सरकार को चाहिए कि ताजमहल और कुतुब मीनार, हिंदुओं को सौंप दें, यह विषय भारत सरकार का है, किन्तु हम राष्ट्र और देश के साथ हैं.

वहीं अयोध्या में जारी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) चीफ राज ठाकरे के विरोध पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह और राज ठाकरे एक थाली के चट्टे-बट्टे हैं. प्रमोद कृष्णम के साथ मौजूद रहे कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राम मंदिर की तरह ज्ञानवापी मामले पर भी अदालत का फैसला सर्वोपरि होगा.

कर्नाटक: प्रताप रेड्डी आईपीएस को बेंगलुरु शहर का नया पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया

विफल विपक्षी नेता के लिए ब्रेक लगाना मुश्किल, संजय राउत ने कसा देवेंद्र फडणवीस पर तंज

गोवा पुलिस ने गोवा में महिला को लूटने, उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -