अब कांग्रेस के लिए 'बुरी' हो गई दीदी, ममता पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे
अब कांग्रेस के लिए 'बुरी' हो गई दीदी, ममता पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि कोई UPA नहीं है। अब उच्च सदन में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य भाजपा को हराना, किन्तु कुछ लोग भाजपा को केंद्र की सत्ता में बने रहने में सहायता कर रहे हैं। खड़गे ने आगे कहा कि, 'ममता बनर्जी पूरी तरह से गलत हैं कि UPA का अस्तित्व नहीं है। राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमले करना भी गलत है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि ममता बनर्जी ने जो इल्जाम लगाया कि राहुल गांधी कही दिखाई नहीं देते हैं, वो गलत है। कांग्रेस तमाम मुद्दों को उठा रही है और सभी जगहों पर लड़ रही है। हमारा लक्ष्य है भाजपा को हराना, मगर कुछ लोग इस पार्टी की मदद कर रहे हैं।' मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि हमने कई सामाजिक और सियासी मुद्दों पर हमने तृणमूल कांग्रेस (TMC) को साथ लाने का प्रयास किया। विपक्ष को बंटना नहीं चाहिए और ना ही आपस में लड़ना चाहिए। हमें भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना है। 

बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि जितनी मजबूती के साथ उन्हें भाजपा से लड़ना चाहिए उतनी मजबूती के साथ वो नहीं लड़ पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब कोई UPA का मतलब यूनाइटेड प्रोग्रेसिव अलायंस नहीं है। ममता बनर्जी ने कहा था कि यदि मैं देश में लोगों से मिल रही हूं, तो इसमें दिक्कत क्या है। कुछ ऐसे दल और लोग हैं जो कुछ नहीं करते हैं। आधा वक़्त तो वो विदेश में गुजारते हैं। कुछ नहीं करते। ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए यह बात कही।

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -