Share:
विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा
विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि कोई भी विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ अपने दम पर 2018 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है।

उन्होंने कहा, विपक्षी दल गठबंधन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे मानते हैं कि वे अकेले भाजपा को नहीं हरा सकते। " शर्मा ने नागरिकों से लोकतंत्र के 'महायज्ञ' में भाजपा को वोट देने के लिए कहा, यह दावा करते हुए कि विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश के लोगों से झूठे वादे किए हैं।

पिछली सरकारों ने राज्य को अपराध और अपराधियों के अलावा कुछ नहीं दिया। उनके शासनकाल में राज्य प्रगति का भूखा था। शर्मा ने टिप्पणी की, "वर्तमान सरकार द्वारा राज्य को शैक्षिक, स्वास्थ्य, मेडिकल कॉलेज और एक्सप्रेसवे सुविधाएं प्रदान की गई हैं।"

शर्मा की टिप्पणी समाजवादी पार्टी पर निर्देशित प्रतीत होती है, जो विभिन्न राजनीतिक संगठनों के साथ गठबंधन स्थापित कर रही है। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) और अपना दल ने समाजवादी पार्टी (सपा) (के) के साथ गठबंधन की घोषणा की है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख संजय सिंह से मुलाकात की, जिससे दोनों दलों के बीच संभावित गठबंधन की बात छिड़ गई।

दिल्ली में अरविन्द उर्फ़ केजरीवाल गिरफ्तार, 2 चोर साथी भी धराए

बिहार विधानसभा परिसर में बीजेपी, आरजेडी के विधायकों में जुबानी जंग

इंसानियत शर्मसार! बेटे से रुपये मांगने आई सास तो बहू ने तोड़ दिया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -