Pegasus पर आज भी मच सकता है बवाल, संसद में कांग्रेस नेता ने दिया नोटिस

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र में विपक्ष द्वारा लगातार हंगामा किया जा रहा है और सरकार का कहना है कि इस कारण टैक्सपेयर्स के करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. किन्तु अभी भी संसद में केंद्र सरकार और विपक्ष के बीच टकराव खत्म होता नज़र नहीं आ रहा है. सोमवार को भी संसद में पेगासस जासूसी (Pegasus Snooping Case) पर हंगामा संभव है. कांग्रेस के सांसद एम. टैगोर ने लोकसभा में पेगासस जासूसी मामले पर चर्चा करने के लिए नोटिस दिया है.

एम टैगोर द्वारा मांग की गई है कि ये चर्चा पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में होनी चाहिए. कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने भी संसद के निचले सदन में पेगासस जासूसी मामले पर चर्चा की मांग की है. कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा लोकसभा और राज्यसभा दोनों में ही पेगासस जासूसी मसले पर चर्चा करने की अपील की जा रही है. इसी मसले के कारण संसद के दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा जारी है और सदन की कार्यवाही बाधित हो रही है. 

भले ही सदन में विपक्ष का हंगामा चल रहा हो, किन्तु सरकार लगातार बिल पर बिल पारित करवा रही है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाते हुए कहा है कि मॉनसून सत्र के शुरुआती 10 दिनों में मोदी-शाह ने 12 बिल पास करवा लिए. वो भी सात मिनट प्रति औसत के हिसाब से. डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि कानून पारित करवा रहे हैं या पापड़ी चाट बना रहे हैं.

अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

बड़ी खबर: PayTM 20 हजार सेल्स एग्जिक्यूटिव करेगा नियुक्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -