मध्य प्रदेश की सियासत में बड़ा उलटफेर, भाजपा में शामिल होने जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया
मध्य प्रदेश की सियासत में बड़ा उलटफेर, भाजपा में शामिल होने जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा फेरबदल होने की आशंका की खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कांग्रेस के माहसचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा का दामन थाम सकते हैं। सूत्रों की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा ने राज्यसभा सीट और मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने की पेशकश की है। फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में हैं।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। किन्तु फिलहाल उनका सोनिया गांधी से मिलने का समय तय नहीं है। मध्य प्रदेश में सिंधिया खेमे के 20 MLA कर्नाटक गए हुए हैं, जिसमे जिसमें 6 मंत्री भी शामिल हैं। वहीं प्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रम के बाद मध्य प्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन ने अपनी होली की छुट्टियां कैंसिल कर दी और वह वापस भोपाल लौटेंगे। गवर्नर 5 दिन की छुट्टी पर लखनऊ गए हुए थे।

कमलनाथ सरकार के सभी मंत्रियों ने सीएम को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है। भोपाल में हुई आपात कैबिनेट मीटिंग में कमलनाथ के प्रति  आस्था जताते हुए सभी मंत्रियों ने सीएम को इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद अब कमलनाथ को नए कैबिनेट के गठन का अधिकार मिल गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि आस्था जताने और बगावतियों पर दबाव डालने के लिए यह सब किया जा रहा है। कमलनाथ ने फैसला अपने मंत्रियों पर छोड़ा है।

भगोड़े गोरखा नेताओं के साथ जेपी नड्डा की तस्वीर वायरल, TMC ने साधा निशाना

सीताराम येचुरी का राज्यसभा पहुंचना मुश्किल, CPIM ही बन रही बाधा

राजस्थान सरकार से नाराज कैबिनेट मंत्री, विधायक सुनवाई नहीं होने से नाखुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -