भगोड़े गोरखा नेताओं के साथ जेपी नड्डा की तस्वीर वायरल, TMC ने साधा निशाना
भगोड़े गोरखा नेताओं के साथ जेपी नड्डा की तस्वीर वायरल, TMC ने साधा निशाना
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग के भगोड़े गोरखा नेता बिमल गुरुंग और रोशन गिरि के साथ सोशल मीडिया पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर वायरल होने के बाद TMC ने जमकर हमला बोला है. वायरल तस्वीर में गोरखा नेता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे के विवाह समारोह में उनके साथ खड़े नज़र आ रहे हैं.

बिमल गुरुंग और रोशन गिरि पर 140 मामले दर्ज है, और वे लगभग दो साल से भी अधिक वक्त से फरार चल रहे हैं. तस्वीर में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के टॉप लीडर्स गुरुंग और गिरि दोनों नड्डा और उनके बेटे-बहू के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल में भारी विवाद खड़ा हो गया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी ने इल्जाम लगाया है कि जो लोग प्रदेश को तोड़कर अलग गोरखा लैंड बनाने की की मांग कर रहे थे और पुलिस को उनकी तलाश थी, उन्हें भारतीय जनता पार्टी पनाह दे रही थी. 

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में दार्जिलिंग और उसके अन्य हिस्सों में वर्ष 2017 में भारी प्रदर्शन के दौरान गुरुंग और गिरि के खिलाफ IPC, CRPC, आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में 126 मामलों में मुकदमा दर्ज है. इसके अलावा, गुरुंग का नाम NIA एक्ट के अंतर्गत 14 मामलों में भी है.

सीताराम येचुरी का राज्यसभा पहुंचना मुश्किल, CPIM ही बन रही बाधा

राजस्थान सरकार से नाराज कैबिनेट मंत्री, विधायक सुनवाई नहीं होने से नाखुश

मध्यप्रदेश: निर्दलीय विधायक शेरा बनना चाहते है गृह मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -