वरिष्ठ कांग्रेस नेता जीएम सरूरी की परेशानी बढ़ी, NIA ने जारी किया समन
वरिष्ठ कांग्रेस नेता जीएम सरूरी की परेशानी बढ़ी, NIA ने जारी किया समन
Share:

एक केस की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जम्मू-कश्मीर में वरिष्ठ कांग्रेसनेता जीएम सरूरी को समन जारी किया है. सरूरी, जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष होने के साथ पूर्व में मंत्री भी रह चुके हैं. सरूरी के भाई को किश्तवाड़ जिले में हिजबुल मुजाहिदीन से नाता रखने के आरोप में नामजद किया गया था.

असम का एनआरसी डाटा हुआ गायब, जानिए क्या है वजह

इस मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के नेता जीएम सरूरी ने कहा कि मुझे 10 फरवरी को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बुलाया था. मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों बुलाया गया था. किश्तवाड़ में, एक आतंकवादी जहांगीर मोहम्मद अमीन भट है, उसने अपना नाम बदलकर जहांगीर सरोड़ी रख लिया है. मेरा उससे कोई संबंध नहीं है. 

निर्भया कांड: मां-बाप ने कोर्ट में लगाई गुहार, पटियाला हाउस कोर्ट का खटखटाया दरवाज़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किश्तवाड़ में 9 अगस्त 2013 को हिंसा और आगजनी से जुड़े एक केस में सरूरी का नाम सामने आया था. सरूरी को कथित तौर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का करीबी बताया जाता है. बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी किश्तवाड़ कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नेता चंद्रकांत शर्मा और उनके पीएसओ राजिंदर सिंह के मर्डर केस समेत आतंकी हिंसा से जुड़े मामलों की जांच कर रही है. किश्तवाड़ कस्बे में बीते एक साल में हुए सभी चार बड़े आतंकी हमलों की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है. सरूरी जम्मू और कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष होने के साथ पूर्व में मंत्री भी रह चुके हैं. सरूरी के भाई को किश्तवाड़ जिले में हिजबुल मुजाहिदीन से नाता रखने के आरोप में नामजद किया गया था.

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

पंजाब में AAP को मिली संजीवनी, सत्ताधारी कांग्रेस व शिअद की हालत हुई खराब

दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस विधायक ने लगातार तीसरी बार चुनाव जीतकर सबको चौकाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -