गधा चोरी करने के आरोप में कांग्रेस नेता नरसिंग राव गिरफ्तार, तेलंगाना का मामला
गधा चोरी करने के आरोप में कांग्रेस नेता नरसिंग राव गिरफ्तार, तेलंगाना का मामला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के करीमनगर में एक गधा चोरी करने के इल्जाम में कांग्रेस नेता और नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के अध्यक्ष बालमूरी वेंकट नरसिंग राव को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने उन्हें गुरुवार रात हुजूराबाद शहर से पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) नेताओं द्वारा दी गई शिकायत पर की गई है. 

हैरानी वाली बात यह है कि कांग्रेस नेता पर उसी गधे की चोरी करने का आरोप लगाया गया है, जिसका उपयोग उन्होंने हाल ही में तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन में किया था. पुलिस ने बताया है कि जम्मीकुंटा के रहने वाले तंगुटूरी राजकुमार ने सात लोगों के खिलाफ उनके गधे की चोरी का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है. बता दें कि कांग्रेस नेता बालमूरी, KCR के ख‍िलाफ सरकारी नौकरियों की कमी का विरोध कर रहे थे और उन्होंने गधे पर चंद्रशेखर राव की तस्वीर भी लगाईं थी. 

इसके बाद TRS नेताओं ने इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद वेंकट बालमूर को गधे की चोरी के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया. तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख रेवंत रेड्डी ने कहा कि रात में छात्र नेता को अरेस्ट करना अनुचित है. रेड्डी ने इस घटना को बेरोजगारी से भी जोड़ा और कहा कि छात्र नेताओं को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का संवैधानिक अधिकार है. 

हाईटेक होगी हिंदुस्तान की खेती, पीएम मोदी ने किया 100 'किसान ड्रोन' का उद्घाटन

नई तृणमूल राष्ट्रीय कार्यसमिति की घोषणा ममता द्वारा की गई

महात्मा गाँधी के गुरु थे गोपाल कृष्ण गोखले, जातिवाद और छुआछूत के थे खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -