कांग्रेस का हमला- अपनी छवि चमकाने में मशगूल दिल्ली सरकार, कोरोना की कोई तैयारी नहीं
कांग्रेस का हमला- अपनी छवि चमकाने में मशगूल दिल्ली सरकार, कोरोना की कोई तैयारी नहीं
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले में रोज़ाना इजाफा हो रहा है. अब बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस ने दिल्ली में सामुदायिक संक्रमण की आशंका जाहिर करते हुए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. कांग्रेस का कहना है कि दिल्ली सरकार बस अपनी छवि चमकाने में मगन है, कोरोना से निपटने के लिए उसके पास कोई रणनीति नहीं है. 

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा है कि,'' दिल्ली में 25 फीसद कोरोना संक्रमण दर सामुदायिक संक्रमण का संकेत करती है , केजरीवाल सरकार को जांच की निरंतरता बढ़ानी चाहिए.'' उन्होंने आगे कहा कि,'' जब तक स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में सुधार नहीं कर लिया जाता, तब तक आठ जून से रेस्तरां और मॉल शुरू करना दिल्ली सरकार का जल्दबाजी में उठाया गया कदम होगा.'' कांग्रेस नेता माकन ने कहा कि,'' दिल्ली सरकार बस अपनी छवि चमकाने में लगी हुई है, उसने कोरोना का मुकाबला करने के लिए कोई योजना नहीं बनायी, कोई तैयारी नहीं की.''

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में घोषणा की है कि 8 जून से हरियाणा और यूपी से लगने वाली दिल्ली की बॉर्डर्स खोल दी जाएंगी. एक हफ्ते पहले दिल्ली सरकार ने ऐलान किया था कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली की सीमाएं एक हफ्ते तक बंद रहेंगी.

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -