बुंदेलखंड में भूख-प्यास से 100 गायों की मौत, कांग्रेस बोली- योगी सरकार बताए इसका जिम्मेदार कौन ?
बुंदेलखंड में भूख-प्यास से 100 गायों की मौत, कांग्रेस बोली- योगी सरकार बताए इसका जिम्मेदार कौन ?
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से नौगांवा विधानसभा क्षेत्र के खेड़ा अप्रोला पहुंचे कांग्रेस पार्टी की यूपी इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल माला डालकर स्वागत किया. अजय कुमार लल्लू ने राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने बुंदेलखंड में हुई गायों की मौत पर कहा कि योगी जी केवल गाय माता के साथ अपनी फोटो वायरल करके नाटक करते हैं. 

अजय कुमार लल्लू ने कहा 100 से अधिक गाय भूखी प्यासी मर गईं, गायों को जमीन में दफन कर दिया गया, ना उनके शरीर पर कपड़ा था, ना कोई व्यवस्था. कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को बताना चाहिए कि उन गायों की मौत का जिम्मेदार कौन है? छोटे-मोटे कर्मचारियों पर एक्शन लेने से कुछ नहीं होता. 

आपको बता दें कि अमरोहा की नौगांवा विधानसभा क्षेत्र के खेड़ा अप्रोला गांव पहुंचे कांग्रेस नेता ने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह सरकार किसान विरोधी है, 25 दिन हो गए हैं, किसान सर्दी में बैठे हैं. अजय लल्लू ने कहा कि एक तरफ शीर्ष अदालत कह रहा है कि किसानों को धरना देने का मौलिक अधिकार है, किन्तु दूसरी ओर योगी सरकार उन किसानों को नोटिस भेजकर उनसे वसूली रकम की व्यवस्था कराने की मांग की जा रही है, क्या योगी जी संविधान से ऊपर हैं?

AMU के शताब्दी समारोह को संबोधित करेंगे PM मोदी, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद

कोरोना के कारण ब्रिटेन ने सभी उड़ानों पर लगाया प्रतिबन्ध

'अगर भाजपा को 10 से अधिक सीटें आईं तो ये काम छोड़ दूंगा', ममता के 'चाणक्य' का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -