'अगर भाजपा को 10 से अधिक सीटें आईं तो ये काम छोड़ दूंगा', ममता के 'चाणक्य' का बड़ा दावा
'अगर भाजपा को 10 से अधिक सीटें आईं तो ये काम छोड़ दूंगा', ममता के 'चाणक्य' का बड़ा दावा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो से सियासी पारा बढ़ गया है. इस बीच सीएम ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लेकर बड़ा दावा किया है. प्रशांत किशोर के अनुसार, अमित शाह का बंगाल दौरा मीडिया द्वारा बनाई हुई छवि है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बंगाल चुनाव में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया. हकीकत में भाजपा को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी कठिनाई होगी. कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और यदि भाजपा अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा.'' बता दें कि प्रशांत किशोर का यह बयान अमित शाह की बंगाल यात्रा के बाद आया है. कल बंगाल दौरे के अंतिम दिन अमित शाह ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा था कि विधानसभा चुनाव तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. उन्होंने भाजपा को सत्ता मिलने पर पांच वर्षों में सोनार बांग्ला यानी सोने जैसा बंगाल बनाने का वादा किया था.

वहीं, बंगाल में TMC शुभेंदु अधिकारी के झटके से अभी संभली भी नहीं है कि पार्टी में एक और बगावती सुर उठने लगा है. ये बगावती सुर टीएमसी की नैया पार लगाने के लिए लाए गए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के खिलाफ उठा है. हावड़ा के शिवपुर विधानसभा सीट से MLA जटू लाहिड़ी ने प्रशांत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लाहिड़ी ने सीधे प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'किराए' पर पार्टी चलाने आए हैं और उनके आने से पार्टी को नुकसान पहुंचा है.

UK में कोरोना के नए रूप से भारत में दहशत, गहलोत-केजरीवाल बोले- तुरंत फ्लाइट बैन करे सरकार

'ना शराब पियेंगे और ना इसके कारोबार में शामिल होंगे', सीएम नितीश के आदेश पर पुलिसकर्मियों ने ली शपथ

पूर्व प्रधानमंत्री की 96वीं जयंती के उपलक्ष्य में जारी की गई नई पुस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -