इस सरकार को केवल अडानी-अंबानी की चिंता, किसानों को जेल में डाल रही - अजय कुमार लल्लू
इस सरकार को केवल अडानी-अंबानी की चिंता, किसानों को जेल में डाल रही - अजय कुमार लल्लू
Share:

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सहारनपुर पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. लल्लू ने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ हर समय खड़ी है. सरकार जब तक तीनों काले कानूनों को रद्द नहीं कर देती, तब तक कांग्रेस किसानों के पक्ष में आवाज उठाती रहेगी.

लल्लू ने सरकार पर किसानों की आवाज दबाने का भी इल्जाम लगाया. उन्होंने भाजपा को तानाशाह की सरकार करार दिया है. लल्लू ने कहा कि भाजपा दमन की सियासत कर रही है. सरकार कृषि कानूनों द्वारा जबरदस्ती किसानों की भूमि लेकर, उसी जमीन पर उनको मजदूर बनाने का षड्यंत्र रच रही है. पूरा देश, नौजवान और किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहा है. भाजपा सरकार को इसका समाधान निकालना चाहिए. अब तो सरकार अपने पैतरों से आंदोलन को तितर-बितर कर देना चाहती है.

लल्लू ने आगे कहा कि, "सरकार किसानों पर तो मुकदमा लिख ही रही है. किसानों की खबर दिखाने वाले पत्रकारों पर भी केस कर उनको जेल में डाल रही है. 26 जनवरी को लाल किला पर झंडा फहराने वाले शख्स के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई." लल्लू ने ये भी कहा कि भाजपा सरकार की कुनीतियों की वजह से छोटे-मझौले व्यापारी तबाही की कगार पर हैं. ये सरकार की चौखट पर अपना हक मांग रहे है, मगर सरकार सुनने को राजी नहीं. इस सरकार को सिर्फ अंबानी, अडानी की चिंता है.

तिब्बती भिक्षु की निर्मम हत्या के खिलाफ फ्रांस में चीन दूतावास के बाहर शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

भाजपा MLA सरिता भदौरिया को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में ISI का भी जिक्र

पाकिस्तान में कोरोना ने 5,45,000 का आंकड़ा किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -