138 रुपए से लेकर... ! भाजपा से लड़ने के लिए जनता से दान मांग रही कांग्रेस, मल्लिकार्जुन खड़गे लॉन्च करेंगे अभियान
138 रुपए से लेकर... ! भाजपा से लड़ने के लिए जनता से दान मांग रही कांग्रेस, मल्लिकार्जुन खड़गे लॉन्च करेंगे अभियान
Share:

नई दिल्ली: शनिवार, 16 दिसंबर, 2023 को कांग्रेस पार्टी ने एक दान अभियान शुरू करने की घोषणा की, जिसमें भाजपा से लड़ने के लिए आम लोगों से सहायता मांगी गई। 138 वर्षों के समृद्ध इतिहास के साथ, पार्टी व्यक्तियों को अपनी दीर्घायु की भावना में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करती है - जिसमे 138 रुपये, 1380 रुपये, 13800 रुपये, 138000 रुपये, या समान आनुपातिक अनुपात में कोई अन्य वांछित राशि दान शामिल है।

 

दान अभियान की आधिकारिक शुरुआत 18 दिसंबर, 2023 को निर्धारित है। अजय माकन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभियान का विवरण प्रस्तुत करते हुए कहा कि, "हम दान के नाम पर एक क्राउडफंडिंग अभियान शुरू करने जा रहे हैं। Donate For Desh, जिसे 18 दिसंबर, 2023 को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा लॉन्च किया जाएगा।” योगदान को सुविधाजनक बनाने के लिए, कांग्रेस पार्टी ने कई रास्ते उपलब्ध कराए हैं। इच्छुक दानकर्ता वेबसाइट http://donateinc.in पर जा सकते हैं या http://inc.in के माध्यम से धन दान कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, योगदान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, UPI, RTGS, NEFT या QR कोड को स्कैन करके किया जा सकता है। पार्टी इस बात पर जोर देती है कि दानकर्ता भारतीय नागरिक और 18 वर्ष से अधिक उम्र के होने चाहिए। हालाँकि, कांग्रेस के इस ऐलान पर कुछ लोग चुटकी भी ले रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि, जिस पार्टी के मात्र एक सांसद (धीरज साहू) के घर 350 करोड़ कैश और सोना निकला हो, उसे दान की क्या आवश्यकता है

 

बहरहाल, कांग्रेस पार्टी द्वारा 18 दिसंबर को शुरू होने वाले दान अभियान का उद्घाटन पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे। देश में सबसे लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली राजनीतिक संस्थाओं में से एक के रूप में, कांग्रेस, जो लगभग 10 वर्षों तक सत्ता से बाहर रही, ने जनता से वित्तीय सहायता मांगने के लिए एक अभियान शुरू किया है। यह कांग्रेस और उसके नेताओं के लिए एक चुनौतीपूर्ण अवधि है, क्योंकि वे भविष्य की राह पर आगे बढ़ रहे हैं।

'ये बिल्डिंग, नए भारत के नए सामर्थ्य और नए संकल्प की प्रतीक है...', सूरत डायमंड बोर्स के उद्घाटन पर बोले PM मोदी

शराबबंदी वाला बिहार और अस्पताल में डॉक्टरों की दारू पार्टी ! पप्पू यादव बोले- नितीश जी, कानून क्या केवल गरीबों के लिए ?

नागपुर की सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में विस्फोट, 9 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -